किताबें: आर्ट एग्जीबिशन में अपने पति संग्राम सिंह के साथ पहुंची एक्ट्रेस पायल रोहतगी

आर्ट एग्जीबिशन में अपने पति संग्राम सिंह के साथ पहुंची एक्ट्रेस पायल रोहतगी
दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में तुली रिसर्च सेंटर फॉर इंडिया स्टडीज द्वारा आयोजित आर्ट एग्जीबिशन में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने पति बॉलीवुड एक्टर रेसलर संग्राम सिंह के साथ पहुंची। 15 मार्च से शुरू हुई यह एग्जिबिशन 30 मार्च तक चलेगी।

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में तुली रिसर्च सेंटर फॉर इंडिया स्टडीज द्वारा आयोजित आर्ट एग्जीबिशन में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने पति बॉलीवुड एक्टर रेसलर संग्राम सिंह के साथ पहुंची। 15 मार्च से शुरू हुई यह एग्जिबिशन 30 मार्च तक चलेगी।

इसमें भारतीय और विश्व सिनेमा के आधुनिक युग को प्रदर्शनी के जरिए दिखाया गया है। एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी ने यहां आईएएनएस से बातचीत भी की।

एक्‍ट्रेस ने कहा, ''उन्‍हें यहां आकर बहुत अच्‍छा लगा। यहां भारत के कल्‍चर को बखूबी ढंग से दिखाया गया है। यहां हमें काफी सारे चित्र देखने को मिले।"

उन्‍होंने कहा कि हम सभी चित्रों को अपने-अपने तरीके से देखते हैं जिससे हम उसका आकलन कर पाते हैं। जहां सभी प्रश्‍नों के उत्‍तर मिल जाते हैं। पहले एक मुगले आजम जैसी फिल्‍म बनाने में सालों लग जाते थे, मगर आज हमारे पास कई ओटीटी प्‍लेटफार्म हैं। उन्‍होंने कहा कि पहले की तरह मास्‍टर पीस बनाने में अब काफी समय लगेगा।''

उन्होंने बताया, ''वह अभी अपने दो नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। उनकी कंपनी एक हेल्दी स्टार्टअप के साथ फिटनेस को लेकर भी काम कर रही है। उन्‍होंने कहा एक कलाकार होने के नाते मैं कहूंगी कि पैसा लगाने से स्‍टार्टअप तो शुरू हो जाता है, लेकिन खास बात यह है कि इसे कैसे आगे लेकर जाया जाए।''

एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍हें आज पता चला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी स्टार्टअप प्रोग्राम में हिस्‍सा ले रहे है, मुझे पहले पता होता तो मैं जरूर जाती। उन्‍होंने कहा कि वह अगली बार यह मौका नहीं छोड़ेगी।

एक्‍ट्रेस ने कहा कि जिस तरह से केंद्र की सरकार स्टार्टअप महाकुंभ के जरिए नए-नए स्टार्टअप्स ला रही है और नए उद्यमियों को मौका दे रही है, यह काबिले तारीफ है। इससे युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। केंद्र की सरकार हर क्षेत्र में लगातार बेहतर कार्य कर रही है।

एक्‍ट्रेस ने आयोजकों को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि मैं यहां आकर धन्‍य महसूस कर रही हूं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story