बॉलीवुड: मुंबई के अंडरसी टनल से महज 25 मिनट में लोकेशन पर पहुंची विद्या मालवड़े, कहा- 'मैं सरप्राइज्ड हूं'

मुंबई के अंडरसी टनल से महज 25 मिनट में लोकेशन पर पहुंची विद्या मालवड़े, कहा- मैं सरप्राइज्ड हूं
मुंबई में कोस्टल रोड से सफर करते हुए एक्ट्रेस विद्या मालवड़े ने एक वीडियो शेयर किया। इस रोड से एक्ट्रेस महज 25 मिनट में अपने लोकेशन पर पहुंच गईं।

मुंबई, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। मुंबई में कोस्टल रोड से सफर करते हुए एक्ट्रेस विद्या मालवड़े ने एक वीडियो शेयर किया। इस रोड से एक्ट्रेस महज 25 मिनट में अपने लोकेशन पर पहुंच गईं।

विद्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कार से एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में एक्ट्रेस अपने ड्राइवर से पूछती हैं कि क्या टनल समुद्र के अंदर बनायी गई है। इस पर, उनका ड्राइवर 'हां' में जवाब देता है।

बता दें कि टनल दो किलोमीटर लंबी है, और यह मरीन ड्राइव और बांद्रा-वर्ली सी लिंक को जोड़ती है।

बच्चों की तरह एक्साइटमेंट दिखाते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं सरप्राइज्ड हूं और बहुत खुश भी... मैं बेहद एक्साइटेड हूं।''

विद्या ने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मुंबई में टनल…मैं सच में काफी एक्साइटेड हूं। मैं 25 मिनट में मरीन ड्राइव पहुंच गयी।''

विद्या ने 'किडनैप', 'नो प्रॉब्लम', '1920: एविल रिटर्न्स' और 'स्टारफिश' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'इनसाइड एज 2', 'फ्लेश', 'मिसमैच्ड' और 'डॉ. अरोड़ा' समेत कई सीरीज में भी काम किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 April 2024 7:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story