लोकसभा चुनाव 2024: टिकट कटते ही पोस्टर, होर्डिंग्स से गायब, होने लगे बालाघाट सांसद बिसेन के फोटो

टिकट कटते ही पोस्टर, होर्डिंग्स से गायब, होने लगे बालाघाट सांसद बिसेन के फोटो
  • टिकट कटते ही पोस्टर, होर्डिंग्स से हट गया सांसद बिसेन का फोटो
  • सांसद ने ली चुटकी
  • बोले - मेरा तो अभी से फोटो गायब कर दिया और कल आने की बात कह रहे थे

डिजटल डेस्क, बालाघाट। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश में हुए नेतृत्व परिवर्तन के बाद एक बयान दिया था। बयान यह था कि ‘कुर्सी से हटते ही पोस्टर, बैनर से फोटो ऐसे गायब होते हैं जैसे ....।’ पूर्व मुख्यमंत्री ने गलत नहीं कहा था लेकिन बालाघाट में तो सांसद ढाल सिंह बिसेन का फोटो टिकट कटते ही पोस्टर, होर्डिंग्स से हट गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर बालाघाट सांसद बिसेन द्वारा डाला गया कमेंट्स भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कमेंट्स किया ‘‘मेरा तो अभी से फोटो गायब कर दिया और कल आने की बात कह रहे थे’।

दरअसल भाजपा द्वारा बालाघाट संसदीय सीट से प्रत्याशी घोषित की गईं भारती पारधी का यहां शनिवार को सम्मान कार्यक्रम आयोजित था। आयोजक थीं बालाघाट नगरपालिका की अध्यक्ष भारती ठाकुर। इस कार्यक्रम के लिए बनाए गए पोस्टर, होडिंग्स के प्रारूप को नपा अध्यक्ष भारती ठाकुर ने अपने फेस बुक अकाउंट्स पर डाला। इसमें जिला व प्रदेश भाजपा के तमाम छोटे-बड़े नेताओं के तो फोटो थे लेकिन सांसद ढाल सिंह बिसेन का फोटो नहीं था। यह देख जिले के हर आम और खास भाजपाई की जुबां चलने लगी। चुप तो सांसद बिसेन भी नहीं रहे। उन्होंने खामोशी से सोशल मीडिया पर चुटकी लेता हुआ कमेंट्स शेयर कर दिया ‘मेरा तो अभी से फोटो गायब कर दिया और कल आने की बात कह रहे थे’।

दरअसल आज के इस प्रत्याशी सम्मान कार्यक्रम में सांसद बिसेन भी आमंत्रित थे लेकिन कार्यक्रम की आयोजक भारती ठाकुर द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट्स पर डाले गए पोस्टर, होर्डिंग्स के बाद वे नहीं आए। हालांकि आयोजक भारती ठाकुर ने बाद में गलती सुधारते हुए सांसद बिसेन का फोटो लगा कर दोबारा पोस्टर, होर्डिंग प्रारूप शेयर किया लेकिन पद पर होने के बावजूद हुए अपने अपमान से दुखी हो, सांसद ने कार्यक्रम से किनारा कर लिया।

Created On :   16 March 2024 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story