चुनावी शोर बंद: विधानसभा चुनाव का प्रचार थमने से पहले सीएम गहलोत ने बीजेपी और मोदी पर साधा निशाना, खेला राजस्थान कार्ड

विधानसभा चुनाव का प्रचार थमने से पहले सीएम गहलोत ने बीजेपी और मोदी पर साधा निशाना, खेला राजस्थान कार्ड
  • राजस्थान चुनावी प्रचार थमा
  • 25 नवंबर को किया जाएगा मतदान
  • लाल डायरी और छत्तीसगढ़ के महादेव एप घोटाले का जिक्र

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव का प्रचार आज शाम को थम गया है। प्रचार थमने के बाद अब कोई भी राजनैतिक दल प्रचार और जनसंपर्क नहीं कर सकेगा। अब सिर्फ वोटिंग की बारी है। 25 नवंबर को होने वाली वोटिंग पर अब सभी राजनैतिक दलों की नजर रहेगी। प्रचार थमने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। गहलोत ने पीसी में बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा । साथ ही चुनावी प्रचार के दौरान गहलोत और कांग्रेस पार्टी पर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया। पीसी के दौरान किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। गहलोत ने मतदान से ठीक दो दिन पहले राजस्थानी कार्ड खेला। सीएम अशोक गहलोत ने लाल डायरी कांड और छत्तीसगढ़ के महादेव एप घोटाले का भी जिक्र किया। गहलोत ने दोनों कांडों की जांच करने की बात कही।

सीएम गहलोत ने गुर्जर मतदानों को भड़काने का आरोप बीजेपी और पीएम मोदी पर लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा स्वर्गीय राजेश पायलट को लेकर आ गई। कांग्रेस में अंदर क्या हुआ, उस पर भी बयान दे रहे हैं। गुर्जर समाज को भड़काने के लिए राजेश पायलट को लेकर आ गए हैं। भाजपा के राज में आंदोलन के दौरान 72 गुर्जर फायरिंग में मारे गए थे। सोहेला में गोलीकांड में किसान मारे गए। मेरे राज में गुर्जरों पर गोली तो छोड़िए, लाठीचार्ज तक नहीं होने दिया।

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी 2017 के गुजरात चुनाव में कहते थे कि ये राजस्थानी अशोक गहलोत मुझे हराने आया है, आप बताइए मैं आपका बेटा हूं, आप मुझे वोट नहीं देंगे, तो मैं कहां जाऊंगा। अब राजस्थान में चुनाव हैं। मैं राजस्थान की जनता से कहना चाहता हूं कि मैं राजस्थान का हूं। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि मोदी अभिनेता हैं, गुजरात में कहा था मारवाड़ी की बात मत मानो। राजस्थानी घूम रहा है, मैं कहां जाऊंगा।

Created On :   23 Nov 2023 2:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story