राजस्थान सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया, कई हिरासत में लिए गए

राजस्थान सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया, कई हिरासत में लिए गए
Jaipur: Police personnel try to stop BJP workers as they protest against the state government over the paper leak inflation, in Jaipur on Tuesday, June 13, 2023. (Photo:Ravi shankar vyas/IANS)
पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया
डिजिटल डेस्क, जयपुर। जयपुर में मंगलवार को राजस्थान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने और सचिवालय का घेराव करने की कोशिश करने पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को हिरासत में लेकर विद्याधर नगर पुलिस थाने ले जाया गया है। हिरासत में लिए गए नेताओं में राज्य भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी और विपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य शामिल हैं। सचिवालय की ओर मार्च कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा मुख्यालय पर एकत्र होने के बाद सैकड़ों नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को तोड़कर सचिवालय की ओर मार्च करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने उन्हें स्टैच्यू सर्कल के पास रोक लिया। प्रदर्शनकारियों ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे पहले राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए दावा किया कि यह सरकार जाएगी नहीं, बल्कि हटाई जाएगी। उन्होंने कहा कि एक समय था जब कहा जाता था कि चेचक के मरीज के बारे में जानकारी दो और 10 हजार रुपये पाओ। अब एक समय आएगा जब कहा जाएगा कि कांग्रेस विधायक का ठिकाना बताओ और बदले में 1 लाख रुपये लो।

भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने कहा कि पहले सरकार ने महिलाओं को मोबाइल फोन देने की घोषणा की थी। अब कह रही है कि वह उनके खातों में पैसा डालेगी और महिलाएं खुद सेलफोन खरीदेंगी। मैं महिलाओं से कहना चाहता हूं कि पहले खाते में पैसा आने दीजिए, उसके बाद ही फोन खरीदें। उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार के पास पैसा नहीं है। राज्य भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने दावा किया कि पिछले तीन वर्षों में राज्य में भ्रष्टाचार में 22 प्रतिशत की वृद्धि हुई है और सभी पोस्टिंग भ्रष्ट प्रथाओं के माध्यम से की जा रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 4:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story