सीएम केजरीवाल की पीएम मोदी से अपील, पहलवानों के मुद्दों पर गौर करें

सीएम केजरीवाल की पीएम मोदी से अपील, पहलवानों के मुद्दों पर गौर करें
Arvind Kejriwal.(photo:Twitter)
पहलवानों के पक्ष में कुछ करने का आग्रह किया
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन पहलवानों के पक्ष में कुछ करने का आग्रह किया, जो अपने पदक गंगा नदी में बहाने के लिए हरिद्वार पहुंचे हैं।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, पूरा देश स्तब्ध है। पूरे देश की आंखों में आंसू हैं। अब प्रधानमंत्री को अहंकार छोड़ देना चाहिए।

आंदोलनकारी पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई न होने के विरोध में अपने पदक गंगा में बहाने की योजना बनाई है। उन्हें गंगा में पदक बहाने से रोकने के लिए नरेश टिकैत के नेतृत्व में कई किसान भी पहुंचे। पहलवानों ने अपने पदक नरेश टिकैत को सौंप दिए हैं। टिकैत के आग्रह पर उन्होंने सरकार को पांच दिन का समय दिया है। उनका कहना है कि छठे दिन वे पदकों को गंगा में विसर्जित कर दिल्ली के लिए रवाना होंगे और वहां के इंडिया गेट पर भूख हड़ताल करेंगे।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 May 2023 5:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story