लोकसभा चुनाव 2024: झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री हरिनारायण राय ने अपने समर्थकों के साथ थामा बीजेपी का दामन

झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री हरिनारायण राय ने अपने समर्थकों के साथ थामा बीजेपी का दामन
  • हरिनारायण राय ने बीजेपी का पट्टा ओढ़ा
  • पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की गति -राय
  • गोड्डा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री हरिनारायण राय ने शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। गोड्डा संसदीय क्षेत्र से सांसद बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने हरिनारायण राय और उनके समर्थकों को बीजेपी का चोला ओढ़ाकर पार्टी में स्वागत किया।

बीजेपी में शामिल होने पर पूर्व मंत्री हरिनारायण राय ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के विकास की गति को देखते हुए गोड्डा लोकसभा सीट का 15 साल में विकास हुआ है। विकास के चलते हम सबने भारतीय जनता पार्टी में आस्था जताते हुए शामिल हुए है।उन्होंने आगे कहा कि इस बार हम लोग सांसद नहीं केंद्र में मंत्री बनाने के लिए वोट करुंगा।और बूथ पर मजबूती के साथ बीजेपी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाने का काम करुंगा। राय ने आगे कहा कि चौथी बार निशिकांत दुबे को सांसद बनाकर केंद्र में मंत्री बनाने का काम करेंगे।

बीजेपी सांसद व प्रत्याशी दुबे ने इस खास मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास विजन व विकास की रफ्तार को देखते हुए लोग बीजेपी में शामिल हो रहे है। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व जिला उपाध्यक्ष संतोष पासवान पुनासी योजना को लेकर विस्थापितों के हक अधिकार के लिए लंब समय तक लड़ते रहे। कई बार जेल भी गए। अब इनके बीजेपी में शामिल होने से बीजेपी और मजबूत होगी, और विपक्ष का सूफड़ा साफ हो जाएगा। मैं करीब दो लाख वोटों से लीड़ करूंगा।शामिल नेताओं ने कहा कि मौजूदा बीजेपी सांसद दुबे जाति की राजनीति नहीं करते है। सोनारायठाढ़ी इलाके में भारी तादाद में अल्पसंख्यक लोग रहते है।

Created On :   4 May 2024 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story