कुमारस्वामी ने 2-3 महीने में नए राजनीतिक घटनाक्रम की भविष्यवाणी की

कुमारस्वामी ने 2-3 महीने में नए राजनीतिक घटनाक्रम की भविष्यवाणी की
HD Kumaraswamy. (File Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल-सेक्युलर (जेडी-एस) के नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने गुरुवार को भविष्यवाणी की कि दक्षिणी राज्य 2-3 महीनों में नए राजनीतिक घटनाक्रम का गवाह बनेगा। चन्नापटना में एक समारोह में कुमारस्वामी ने कहा, भाजपा सरकार की लूट अब भी जारी रहेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, मौजूदा घटनाक्रम (कांग्रेस की जीत) से घबराने की जरूरत नहीं है। 2-3 महीनों में नए राजनीतिक घटनाक्रम होंगे।

उन्होंने कहा, पार्टी कार्यकताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। इस तरह की हार पार्टी के लिए कोई नई बात नहीं है। ईमानदार कार्यकर्ताओं के साथ भगवान का भी आशीर्वाद है। हालांकि कई लोग नतीजों से चिंतित हैं। कुमारस्वामी से सवाल किया, पार्टी कार्यकर्ताओं को मजबूत होने की जरूरत है और आने वाले दिनों में पार्टी को मजबूत किया जाएगा। किए गए वादों को लागू करना नई सरकार के लिए आसान नहीं है। उन्हें 70,000 से 80,000 करोड़ रुपये की जरूरत है, इतने पैसे वे कहां से लाएंगे? वे अन्य विकास कार्यो के लिए पैसा कहां से लाएंगे?

उन्होंने आगे कहा कि विजयपुरा, रायचूर और कई जगहों पर जेडी-एस के उम्मीदवारों को जीतना चाहिए था। कुमारस्वामी ने कहा, भाजपा और कांग्रेस के दुष्प्रचार से उन्हें झटका लगा है। हमारे पास 19 सीटें हैं, यानी किसानों के लिए लड़ने की पूरी ताकत है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 May 2023 6:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story