मंत्री संजय निषाद की कार्यकर्ताओं ने उतारी आरती, वीडियो वायरल

मंत्री संजय निषाद की कार्यकर्ताओं ने उतारी आरती, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का गुरु पूर्णिमा के मौके पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह अपनी आरती उतरवा रहे हैं। पूजा के दौरान कार्यकर्ता गीत भी गा रहे थे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि संजय निषाद सोफे पर बैठे हैं। ठीक बगल में, निषादराज की तस्वीर लगी है। समर्थकों ने पहले निषादराज की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाई। इसके बाद संजय निषाद के गले में फूलों की माला डाली। इस दौरान वहां उपस्थित कार्यकर्ता एक गीत भी गा रहे हैं।

वीडियो में मंत्री संजय निषाद एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उन्होंने माला भी पहने रखी है। जबकि एक कार्यकर्ता थाली में दीया जलाकर उनकी आरती उतार रहा है, वीडियो पर संजय निषाद ने बताया कि मैं निषाद राज का वंशज हूं। बड़ी संख्या में हमारे शिष्य हैं। उनमें से अधिकतर हमे अपना गुरु मानते हैं। इसी कारण उन्होंने गुरु पूर्णिमा के दिन मेरी आरती उतारी, क्योंकि वो मुझे राजनीतिक गुरु मानते हैं। संजय निषाद ने कहा, "जिस तरीके से निषाद राज ने प्रभु श्री राम की नैया पार लगाई थी। वैसे ही आज के युग में विपक्ष ने इनको अंधेरे की ओर डालने का काम किया है। लेकिन, व बीजेपी की नैया को पार लगा रहे हैं।"

वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने डूबते हुए समाज को ज्ञान देने का काम किया है। उन्हें राह दिखाने का काम किया है। वह हमारे राजनीतिक गुरु भी हैं। यही कारण है कि आज हमने उनकी आरती की है। उन्होंने हमारे अधिकार के लिए आवाज उठाई है। हमारे समाज के लिए बहुत से काम किए हैं। गौरतलब हो कि संजय निषाद वर्तमान में यूपी विधान परिषद के सदस्य हैं। वहीं योगी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया गया था। योगी कैबिनेट में उनके पास मत्स्य विभाग की जिम्मेदारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 July 2023 2:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story