अनिल के भाजपा में शामिल होने से सदमे में एंटनी परिवार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
केरस अनिल के भाजपा में शामिल होने से सदमे में एंटनी परिवार

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल में कांग्रेस के दिग्गज नेता और देश में सबसे लंबे समय तक रक्षा मंत्री रहने वाले ए.के. एंटनी का परिवार उनके बड़े बेटे अनिल एंटनी के भाजपा में शामिल होने के बाद से सदमे की स्थिति में है। एंटनी, जो शायद ही मीडिया से बात करते हैं, उनको अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए लगातार फोन आने के बाद मीडिया का सामना करना पड़ा, और जब उन्होंने गुरुवार शाम को राज्य पार्टी मुख्यालय में कुछ मिनटों के लिए इस मुद्दे पर बात की, तो उन्होंने जितना कहा, उससे कहीं ज्यादा उनके चेहरे ने सब कुछ कह दिया।

शुक्रवार को उनके छोटे बेटे अजीत एंटनी ने अपने बड़े भाई को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा- अनिल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में फैसला एक परिवार करता है, लेकिन वह यह नहीं समझ पाए कि बीजेपी में कुछ लोग नहीं, बल्कि एक शख्स है। कोई नहीं कहता कि यह भाजपा सरकार है लेकिन इसे मोदी सरकार कहते हैं। हम सभी को विश्वास है कि उसे अपनी गलती का अहसास होगा और वह वापस लौटेगा क्योंकि हम सभी सदमे की स्थिति में हैं।

अजित एंटनी ने कहा- वह बहुत खुश नहीं थे और हाल ही में, वह शायद ही कभी फोन करते थे और हम उन्हें (गुरुवार) दोपहर 3 बजे टीवी पर देखकर पूरी तरह से चौंक गए थे। हमें उम्मीद नहीं थी कि वह भाजपा में शामिल होंगे, जबकि हम जानते थे कि वह कांग्रेस से खुश नहीं थे।

कांग्रेस को उम्मीद है कि बेटे की निंदा करने वाले एंटनी के खुले बयान से चीजें ठीक हो गई हैं और उन्हें खोने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। एंटनी को सांत्वना देने वाले विभिन्न पार्टी नेताओं की ओर से फोन करने वालों की अंतहीन धारा थी और ऐसे ही एक कॉलर राज्यसभा के पूर्व उपसभापति पी.जे. कुरियन थे जिन्होंने कहा कि अनिल ने गलत कदम उठाया है और इससे एंटनी बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

लेकिन केरल में माकपा और भाजपा उत्साहित हैं क्योंकि वह जानते हैं कि वह इसका राजनीतिक इस्तेमाल कर सकते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता ए.एन. राधाकृष्णन ने कहा कि सिर्फ बेटे ही भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं, बल्कि पिता के भी जल्द ही आने की उम्मीद है और माकपा और कांग्रेस दोनों के नेता जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

माकपा के शीर्ष नेता एम.वी. जयराजन ने कहा कि अनिल ए.के.एंटनी की जानकारी से भाजपा में शामिल हुए हैं और दावा किया कि कांग्रेस के अगले नेता जो जा रहे हैं, वह राज्य पार्टी अध्यक्ष के सुधाकरन होंगे और अनिल उनके लिए एक अच्छे पद के लिए मोलभाव करने के लिए सबसे पहले वहां पहुंचे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story