ओबीसी समुदाय पर राजनीति कर रही बीजेपी : अधीर रंजन चौधरी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली ओबीसी समुदाय पर राजनीति कर रही बीजेपी : अधीर रंजन चौधरी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा ओबीसी के नाम पर केवल राजनीति कर रही है और उसे उनकी कोई चिंता नहीं है।चौधरी ने कहा, इसका ओबीसी से कोई लेना-देना नहीं है। न तो मोदी और न ही स्मृति ईरानी को ओबीसी समुदाय का ठेकेदार बनना चाहिए। वे ओबीसी के नाम पर राजनीति करना चाहते हैं और कुछ नहीं.. वे राहुल गांधी से दूर भाग रहे हैं। पीएम मोदी ने आज स्मृति ईरानी को तैनात किया है। अगर वह नहीं कहती है, तो उसकी नौकरी चली जाएगी।

उन्होंने संसद में नहीं बोलने और मीडिया से बचने के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, असली मुद्दों के साथ हमारे पास आइए..अगर आप (पीएम मोदी) में हिम्मत है तो मीडिया के सामने बैठिए और उनसे कहिए कि आपसे कुछ भी पूछें। इससे पहले दिन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि राजनीतिक हताशा के चलते पीएम मोदी के प्रति राहुल गांधी की नफरत अब पूरे देश के अपमान में तब्दील हो गई है। उन्होंने पीएम का अपमान करते हुए पूरे ओबीसी समुदाय का अपमान कर डाला।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 March 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story