भाजपा ने जेडीयू को दिया एक और झटका- दादरा-नगर हवेली एवं दमन और दीव की जेडीयू इकाई का भाजपा में हुआ विलय

BJP gave another blow to JDU - JDU unit of Dadra-Nagar Haveli and Daman and Diu merged with BJP
भाजपा ने जेडीयू को दिया एक और झटका- दादरा-नगर हवेली एवं दमन और दीव की जेडीयू इकाई का भाजपा में हुआ विलय
नई दिल्ली भाजपा ने जेडीयू को दिया एक और झटका- दादरा-नगर हवेली एवं दमन और दीव की जेडीयू इकाई का भाजपा में हुआ विलय

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड को एक और बड़ा राजनीतिक झटका देते हुए दादरा-नगर हवेली एवं दमन और दीव की जेडीयू प्रदेश इकाई अध्यक्ष समेत सभी सदस्यों को रविवार को भाजपा में शामिल कर लिया। दादरा-नगर हवेली एवं दमन और दीव के जेडीयू नेताओं ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष की मौजूदगी में जनता दल यूनाइटेड की दादरा नगर हवेली एवं दमन और दीव की प्रदेश इकाई का रविवार को भाजपा में विलय कर दिया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुग, राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर एवं प्रदेश इकाई अध्यक्ष दीपेश टांडेल भी मौजूद रहे।

भाजपा राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर ने नीतीश कुमार की पार्टी के इन नेताओं का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि दादरा-नगर हवेली एवं दमन और दीव से जनता दल यूनाइटेड का अस्तित्व अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है। जेडीयू की धोखे वाली राजनीति और बाहुबलियों से हाथ मिलाने के फैसले के बाद लोगों में नाखुशी थी। दादरा-नगर हवेली के लोगों ने भी इस तरह की राजनीति को कभी पसंद नहीं किया है।

भाजपा में शामिल होने के बाद जेडीयू की दादरा नगर हवेली एवं दमन- दीव इकाई के पूर्व अध्यक्ष धर्मेश चौहान ने कहा कि जन-हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर हमलोगों ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है। आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में चल रही अविरल विकास यात्रा में अपनी सहभागिता दे रहा है। यह हम सब की जिम्मेदारी है कि सब एकजुट होकर देश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें। आज देश में अगर कोई असली मायने में संस्थागत राजनीतिक दल है तो भाजपा है। हमारा देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उसके लिए आज देशहित में कोई दल और कोई नेता सबसे उपयुक्त और मजबूती से खड़ा है, तो वो भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा में हम लोगों को जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, उसे पूरे मनोभाव से जमीन पर उतारने का प्रयास करेंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story