भाजपा अध्यक्ष ने यात्रा मार्ग से राज्य को बाहर करने पर कांग्रेस को घेरा, आप पर साधा निशाना

BJP president surrounded Congress for ousting the state from the Yatra route, targeted AAP
भाजपा अध्यक्ष ने यात्रा मार्ग से राज्य को बाहर करने पर कांग्रेस को घेरा, आप पर साधा निशाना
गुजरात सियासत भाजपा अध्यक्ष ने यात्रा मार्ग से राज्य को बाहर करने पर कांग्रेस को घेरा, आप पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने बुधवार को प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आम आदमी पार्टी की तुलना मौसमी मेंढकों से की और कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ी यात्रा मार्ग से नाखुश थे, क्योंकि इसमें गुजरात शामिल नहीं था। पाटिल ने बुधवार सुबह भाजपा वडोदरा जिला कार्यालय की आधारशिला रखी। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, जैसा कि हम देखते हैं कि कुछ जानवर विशिष्ट मौसमों में सामने आते हैं, उसी तरह कुछ राजनीतिक दल भी चुनाव के समय ही सामने आते हैं।

आप नेता का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोलते हुए पाटिल ने तंज कसते हुए कहा, एक नेता आता है और बहुत ईमानदार व्यक्ति होने का दावा करता है, अगर वह और उसकी पार्टी के नेता ईमानदार हैं, तो उन्हें पूरी पारदर्शिता के साथ एक पार्टी कार्यालय बनाना चाहिए। भाजपा पार्टी में पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय बनाने के लिए पैसा दान करते हैं, दान चेक के माध्यम से एक नंबर के पैसे से होता है।

कांग्रेस और आप के 10 लाख नौकरियां देने के वादों पर सवाल उठाते हुए पाटिल ने कहा कि जब केवल 5 लाख सरकारी नौकरियां हैं, तो कोई पार्टी 10 लाख सरकारी नौकरियां कैसे पैदा कर सकती है। भारत जोड़ो यात्रा मार्ग की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसका नेतृत्व गुजरात को नापसंद करते हैं और इसलिए उन्होंने जानबूझकर राज्य को यात्रा मार्ग से बाहर कर दिया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story