comScore

Fight Covid: कोरोना से स्वस्थ हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने डोनेट किया प्लाज्मा

Fight Covid: कोरोना से स्वस्थ हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने डोनेट किया प्लाज्मा

हाईलाइट

  • कोरोना से स्वस्थ हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दान किया प्लाज्मा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट किया। उन्होंने कोविड-19 से स्वस्थ हुए दूसरे लोगों को भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को सेवाभाव का मंत्र दिया है। इससे प्रेरित होकर और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से आशीर्वाद प्राप्त कर मैंने आज प्लाज्मा डोनेट किया। अनुरोध है कोविड-19 से स्वस्थ हुए सभी जो फिट हैं वो प्लाज्मा दें।

कोरोना मरीजों के इलाज में देश के कई अस्पतालों में प्लाज्मा थेरेपी की भी मदद ली जा रही है। दिल्ली में प्लाज्मा बैंक भी बनाया गया है। कोविड 19 से स्वस्थ हुए व्यक्तियों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए भी अपील की जा रही है। बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने पर संबित पात्रा 28 मई को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। 10 दिनों तक चले इलाज के बाद स्वस्थ हुए। आठ जून को उन्हें होम क्वारंटाइन की सलाह के साथ छुट्टी मिली थी। अब जाकर उन्होंने अपना प्लाज्मा डोनेट किया है। इससे कोविड 19 के दूसरे मरीज के इलाज में आसानी होगी।

कमेंट करें
7DsTR