प्रोडक्शन वारंट: गुरुग्राम पुलिस मोनू मानेसर को 25 सितंबर को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर करेगी पूछताछ

गुरुग्राम पुलिस मोनू मानेसर को 25 सितंबर को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर करेगी पूछताछ
  • प्रोडक्शन वारंट पर मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर
  • बजरंग दल का सदस्य और कथित गोरक्षक मोनू
  • 25 सितंबर को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी पुलिस

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस बजरंग दल के सदस्य और कथित गोरक्षक मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर को 25 सितंबर को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी।

मोनू मानेसर को हरियाणा पुलिस ने 12 सितंबर को गुरुग्राम के मानेसर इलाके से गिरफ्तार किया था। उसी दिन राजस्थान पुलिस ने उसे भरतपुर जिले में नासिर और जुनैद नाम के दो संदिग्ध पशु तस्करों की हत्या के मामले में अदालत से ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया।

मोनू फिलहाल न्यायिक हिरासत में भरतपुर जेल में है। गुरुग्राम पुलिस मोनू को एक अलग मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लेगी, जो पटौदी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 148, 149, 120 बी, 307 और 201 के तहत दर्ज किया गया था। गुरुग्राम पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि मोनू को जल्द ही पूछताछ के लिए गुरुग्राम लाया जाएगा, इसके लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Sep 2023 3:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story