बंगाल में टीएमसी सरकार के कुशासन के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी भाजपा: नड्डा

BJP will continue to fight against TMC governments misrule in Bengal: Nadda
बंगाल में टीएमसी सरकार के कुशासन के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी भाजपा: नड्डा
पश्चिम बंगाल बंगाल में टीएमसी सरकार के कुशासन के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी भाजपा: नड्डा

डिजिटल डेस्क, अगरतला। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल की असली प्रवक्ता है और वह (भाजपा) तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार के कुशासन, भ्रष्टाचार और हिंसा के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी। नड्डा, जो अब अगले साल की शुरूआत में अगले विधानसभा चुनाव का लक्ष्य रखने वाले भाजपा संगठनों को तैयार करने के लिए त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर हैं, ने कहा कि जब टीएमसी के गुंडों ने पूरे बंगाल में आतंक का राज फैलाया, तो कांग्रेस और वाम दलों ने मूक दर्शक बने रहे।

उन्होंने मीडिया से कहा, बीजेपी बंगाल में वास्तविक विपक्षी पार्टी है। बीजेपी टीएमसी सरकार के भ्रष्टाचार, कुशासन और जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी। कुछ ही सालों में उनकी पार्टी ने वोट शेयर तीन फीसदी से बढ़ाकर 38 फीसदी कर दिया है और आने वाले दिनों में इसमें और इजाफा होगा।

नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना कहा, यह बहुत शर्मनाक है कि बंगाल में एक महिला मुख्यमंत्री के बावजूद, राज्य मानव तस्करी में देश में शीर्ष पर है। महिलाओं पर बलात्कार और अत्याचार बंगाल में आम बात है। स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य बुनियादी क्षेत्रों में हालात बहुत भयानक हैं और टीएमसी सरकार मानव जीवन के किसी भी क्षेत्र में सामान पहुंचाने में पूरी तरह विफल रही है।

भाजपा अध्यक्ष ने रविवार को अगरतला पहुंचने के तुरंत बाद राज्य के अतिथि गृह में राज्य के पार्टी पदाधिकारियों, फ्रंटल संगठनों के नेताओं, मंत्रियों, लोकसभा सदस्य, विधायकों, भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों के साथ त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कई बैठकें कीं, जो अब से छह महीने दूर है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story