मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज ने दिल्ली में की पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात

September 22nd, 2021

हाईलाइट

  • सीएम शिवराज ने दिल्ली में की पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, नई दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी से मुलाकात की और प्रदेश में जारी विकास कार्यों के बारे में उन्हे अवगत कराया और दिसंबर माह तक 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पूरा करने हेतु तेजी से किये जा रहे कार्य के बारे में जानकारी दी।

 

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में केंद्रीय विद्युत व नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर.के.सिंह से भी मुलाकात की थी। आर.के सिंह के साथ मुलाकात के दौरान उन्होने प्रदेश के विद्युत क्षेत्र में आधुनिकीकरण और नई तकनीक के उपयोग के संबंध में विस्तृत चर्चा की।

मीडिया से बातचीत करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इच्छानुसार मध्य प्रदेश सरकार ने पूरे बिजली के सिस्टम का आधुनिकीकरण करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का जोर ग्रीन एनर्जी पर है और हमारा राज्य तेजी से सोलर एनर्जी की ओर बढ़ रहा है। रीवा में 750 मेगावॉट का सोलर प्लांट संचालित किया जा रहा है। साथ ही ओंकारेश्वर में प्लॉटिंग सोलर पॉवर प्लांट स्थापित हो रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावा अन्य कई नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। 

(आईएएनएस)