दिल्ली सीएम केजरीवाल ने दूल्हा बनने जा रहे पंजाब के सीएम मान को दी बधाई

Delhi CM Kejriwal congratulates Punjab CM Mann who is going to become a groom
दिल्ली सीएम केजरीवाल ने दूल्हा बनने जा रहे पंजाब के सीएम मान को दी बधाई
पंजाब दिल्ली सीएम केजरीवाल ने दूल्हा बनने जा रहे पंजाब के सीएम मान को दी बधाई

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी की बधाई दी।पेशे से डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ भगवंत मान गुरुवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली सीएम चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचे और मीडिया से बात की, उन्होंने कहा, आज बेहद खुशी का दिन है मेरे छोटे भाई आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भागवंत मान को बहुत-बहुत बधाई, दुनिया की सारी खुशी मान को मिले।शादी में सबसे पहले पहुंचने वालों में शामिल राज्यसभा सदस्य और आप नेता राघव चड्ढा ने मीडिया से कहा, मैं यहां अपनी मां के साथ आया हूं। मैं इस खास मौके पर मान साहब और उनके परिवार को तहे दिल से बधाई देता हूं।केजरीवाल के अलावा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी भगवंत मान की शादी में शामिल होंगे।गुरप्रीत कौर ने 2018 में हरियाणा के मुल्लाना में महर्षि मरक डेश्वर विश्वविद्यालय से एमबीबीएस किया है। वह तीनों बहनों में सबसे छोटी हैं।

भगवंत मान की यह दूसरी शादी है। शादी के कार्यक्रम को काफी निजी रखा गया है।शादी में मान की मां, बहन और कुछ रिश्तेदार और दोस्त समेत परिवार के करीबी सदस्य ही शामिल होंगे।मान ने अपनी पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर को 2015 में तलाक दे दिया था। उस शादी से उनके दो बच्चे हैं - बेटी सीरत कौर मान (21) और बेटा दिलशान सिंह मान (17)। दोनों बच्चे मार्च में मान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story