मणिपुर में एनपीपी को वोट न दें, पार्टी का कोई मूल्य नहीं

Dont vote for NPP in Manipur, party has no value
मणिपुर में एनपीपी को वोट न दें, पार्टी का कोई मूल्य नहीं
असम के सीएम मणिपुर में एनपीपी को वोट न दें, पार्टी का कोई मूल्य नहीं
हाईलाइट
  • मणिपुर में एनपीपी को वोट न दें
  • पार्टी का कोई मूल्य नहीं : असम के सीएम

डिजिटल डेस्क, इंफाल। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को सहयोगी नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि भारत में कोई भी इसे नहीं जानता और मणिपुर चुनाव में उसके उम्मीदवारों को वोट देना बेकार होगा, क्योंकि पार्टी का कोई मूल्य नहीं है।

सरमा क्षेत्रीय दलों के भाजपा के नेतृत्व वाले कांग्रेस विरोधी गठबंधन के संयोजक हैं। नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (एनईडीए), जिसमें एनपीपी एक घटक है। उन्होंने कहा कि एनपीपी के मंत्रियों को पहले भाजपा के कारण मणिपुर सरकार में चुना गया था।

उन्होंने मोइरंग विधानसभा क्षेत्र में एक चुनाव को संबोधित करते हुए कहा, एनपीपी की केंद्र में कोई सरकार नहीं है। आप एनपीपी के माध्यम से केंद्र सरकार के पास कैसे जाएंगे। यदि आप मणिपुर में भाजपा की सरकार बनाते हैं, तो आप सीधे जा सकेंगे।

यहां भाजपा उम्मीदवार मैरेंबम पृथ्वीराज सिंह कांग्रेस के पुखरेम शरतचंद्र सिंह और एनपीपी के थोंगम शांति सिंह के खिलाफ त्रिकोणीय मुकाबले में हैं। पूर्वोत्तर क्षेत्र में भाजपा के शीर्ष रणनीतिकार सरमा ने कहा कि मणिपुर चुनाव के बाद उनकी भाजपा अपने दम पर सरकार बनाएगी और इसमें एनपीपी के लिए कोई जगह नहीं होगी।

आईएएनएस

Created On :   21 Feb 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story