गहलोत बनाम पायलट : पूर्व डिप्टी सीएम ने सीएम खेमे के मंत्रियों से की बातचीत

Gehlot vs Pilot: Former Deputy CM talks to ministers of CM camp
गहलोत बनाम पायलट : पूर्व डिप्टी सीएम ने सीएम खेमे के मंत्रियों से की बातचीत
राजस्थान गहलोत बनाम पायलट : पूर्व डिप्टी सीएम ने सीएम खेमे के मंत्रियों से की बातचीत

डिजिटल डेस्क,जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस में उनके पूर्व डिप्टी सचिन पायलट खेमे के बीच चल रही खींचतान के बीच पायलट के सोमवार की रात राज्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के आवास पर पहुंचने के बाद नई अटकलें लगाई जा रही हैं। सूत्रों की माने तो उन्होंने करीब सवा घंटे तक चर्चा की।

खाचरियावास पहले पायलट के कट्टर समर्थक थे। हालांकि बाद में उन्होंने कथित तौर पर अपना रुख बदल लिया और गहलोत खेमे में शामिल हो गए। लंबे समय के बाद, पायलट खाचरियावास के आवास पर गए, जहां उन्होंने कथित तौर पर राजनीतिक मुद्दों पर लंबी चर्चा की। बैठक को लेकर खाचरियावास ने कहा, पायलट और मैं विधानसभा में एक ही सोफे पर बैठते हैं। यह कहना गलत है कि हम आपस में बात नहीं करते।

बाद में खाचरियावास गहलोत के यहां गए। पायलट ने इस बीच अन्य मंत्रियों से भी बात की और दिल्ली के लिए रवाना होने की योजना बनाई।राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए जहां सोनिया गांधी और केसी वेणुगोपाल जैसे दिग्गज कांग्रेसी नेता मैसूर में हैं, वहीं प्रियंका गांधी फिलहाल दिल्ली में हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story