महबूबा मुफ्ती बोलीं, राहुल तुम कश्मीर में अपने घर आ गए

Mehbooba Mufti said, Rahul you have come to your home in Kashmir
महबूबा मुफ्ती बोलीं, राहुल तुम कश्मीर में अपने घर आ गए
भारत जोड़ो यात्रा महबूबा मुफ्ती बोलीं, राहुल तुम कश्मीर में अपने घर आ गए

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में पीडीपी सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने श्रीनगर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कहा तुम कश्मीर में अपने घर आ गए।

करीब 4,000 किलोमीटर चलने के बाद राहुल गांधी के नेतृत्व में श्रीनगर में सोमवार को भारी बर्फबारी के बीच श्रीनगर के शेर ए कश्मीर स्टेडियम में सोमवार को समापन किया गया।

पीडीपी सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को शेर ए कश्मीर स्टेडियम से कहा, राहुल तुमने कहा था कि तुम कश्मीर में अपने घर आ गए हो। यह तुम्हारा घर है। मुझे उम्मीद है कि गोडसे की विचारधारा ने जम्मू-कश्मीर से जो छीन लिया, वह इस देश से वापस मिल जाएगा। गांधी जी ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में आशा की किरण देख सकते हैं। आज देश राहुल गांधी में आशा की किरण देख सकता है।

वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने समापन समारोह पहुंचकर कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा बेहद सफल यात्रा रही है। देश को इसकी जरूरत थी। यह साबित हो गया है कि ऐसे लोग हैं जो बीजेपी को पसंद करते हैं और ऐसे लोग हैं जो बीजेपी को छोड़कर एक नई सरकार चाहते हैं, जो सद्भाव चाहते हैं और एक-दूसरे के साथ शांति और प्यार से रहना चाहते हैं। कुछ ऐसा जो बीजेपी नहीं दे सकती।

इसके साथ ही समापन समारोह में इस मसले पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, जब मेरा भाई कश्मीर आ रहा था, तो उसने मेरी मां और मुझे एक संदेश भेजा उसने कहा कि उसे घर जाने का एक अनूठा एहसास है। उनके परिवार के सदस्य उनका इंतजार कर रहे हैं। वे आते हैं और आंखों में आंसू लिए उन्हें गले लगाते हैं और उनका दर्द और भावनाएं उनके अपने दिल में प्रवेश कर रही हैं।

कांग्रेस पार्टी नगर के शेर ए कश्मीर में भारी बर्फबारी के बीच भारत जोड़ो कार्यक्रम का समापन समारोह आयोजित किया। जिसमें कांग्रेस के साथ-साथ कई अन्य विपक्षी दलों के नेता मौजूद रहे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story