चुनाव परिणाम से हताश होने की जरूरत नहीं : नड्डा

No need to get frustrated with election results: Nadda
चुनाव परिणाम से हताश होने की जरूरत नहीं : नड्डा
चुनाव परिणाम से हताश होने की जरूरत नहीं : नड्डा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दिल्ली चुनाव से कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। सभी कार्यकर्ताओं ने काफी उत्साह और जुनून के साथ चुनाव लड़ा। भाजपा अध्य्क्ष जेपी नड्डा ने ये बातें भाजपा के केंद्रीय दफ्तर में बुधबार शाम को बुलाई गई पार्टी महासचिवों की बैठक में कही।

दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद बुधवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी संगठन मंत्रियों और महासचिवों की बैठक बुलाई थी। भाजपा मुख्यालय में सम्पन्न हुई इस बैठक में संगठन मंत्री बीएल संतोष, सह-संगठन मंत्री सौदान सिंह, शिवप्रकाश, वी. सतीश, भाजपा महासचिव सरोज पांडेय, राम माधव, मुरलीधर राव, भूपेंद्र यादव और अरुण सिंह मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि चुनावी परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं
बैठक में संगठनात्मक चुनावों कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि चुनावी परिणाम से निराश होने की जरूरत नहींऔर पार्टी द्वारा देश भर में चलाए जा रहे कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई। साथ ही, दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजों और इसमें पार्टी को मिली पराजय की समीक्षा हुई। इस दौरान, सभी नेताओं ने माना कि पार्टी ने पूरी तैयारी से चुनाव लड़ा, अलबत्ता, चुनाव परिणाम पार्टी की अपेक्षा के अनुरूप नहीं आए। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने संगठन मंत्रियों और महासचिवों के जरिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि चुनावी परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं है। पार्टी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं का चुनावों में समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया है और कहा है कि अनुकूल परिणाम न मिलने से हताश होने की आवश्यकता नहीं है।

Created On :   12 Feb 2020 10:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story