दैनिक भास्कर हिंदी: Modi Birthday: सुदर्शन पटनायक ने रेत कलाकृति के जरिए दी पीएम मोदी को बधाई, लिखा- लाखों आशीर्वाद आपके साथ

September 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। इस मौके पर देशभर में बीजेपी सेवा सप्ताह मना रही है। सेवा सप्ताह के माध्यम से कहीं वर्चुअल रैलियां की जा रही हैं तो कहीं पौधारोपण किया जा रहा है। गुरुवार सुबह से ही पीएम मोदी को बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इस मौके पर मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर कलाकारी के जरिए खास अंदाज में पीएम को बधाई दी है। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था।

हैप्पी बर्थडे NaMo
सुदर्शन पटनायक ने अपनी रेत कलाकृति की एक तस्वीर शेयर की है। पटनायक ने लिखा है, पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। लाखों आशीर्वाद आपके साथ हैं। इस कलाकारी में पटनायक ने पीएम मोदी को 'आत्मनिर्भर भारत' का अगुआ बताया है। बता दें कि, ओडिशा के पुरी में समुद्र तट पर यह कलाकारी की गई है।

जन्मदिन: 70 साल के हुए प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति कोविंद, अमित शाह और राहुल गांधी समेत दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी (Kailash Satyarthi) ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सत्यार्थी ने अथर्ववेद की सूक्ति के जरिए वेदोमय शुभकामना संदेश दिया है।

पीएम के जन्मदिन पर दिल्ली में साइकिल रैली।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट पर मनाया मोदी का जन्मदिन।

मोदी का जन्मदिन 'सेवा सप्ताह' के रूप में मना रही बीजेपी 
कोरोना काल में भी बीजेपी पीएम का जन्मदिन बड़े उत्साह से मना रही है। पार्टी द्वारा सेवा सप्ताह के रूप में पीएम का जन्मदिन मनाया जा रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 14 सितंबर को गौतमबुद्ध नगर जिले के छपरौली गांव से सेवा सप्ताह की शुरुआत की थी। इसके जरिए सेवा कार्यों का संचालन किया जा रहा है। 

20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाया जाएगा। इसके जरिए प्रत्येक जिले में 70 स्थानों पर स्वच्छता कार्यक्रम, वृक्षारोपण अभियान, फलों का वितरण, अस्पतालों में मरीजों की देखभाल, रक्तदान के कार्यक्रम होंगे। कम से कम 70 वर्चुअल रैलियां भी की जाएंगी।

 

 

खबरें और भी हैं...