शर्मिला ने युवाओं और बेरोजगारों के लिए लड़ने के लिए संयुक्त राजनीतिक मंच का प्रस्ताव रखा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तेलंगाना शर्मिला ने युवाओं और बेरोजगारों के लिए लड़ने के लिए संयुक्त राजनीतिक मंच का प्रस्ताव रखा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की नेता वाई.एस. शर्मिला ने सोमवार को युवाओं और बेरोजगारों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए तेलंगाना स्टूडेंट्स एक्शन फॉर वेकेंसी एंड एम्प्लॉयमेंट (टी-एसएवीई) की स्थापना का प्रस्ताव रखा।

शर्मिला ने कहा कि टी-एसएवीई सभी राजनीतिक दलों के लिए एकजुट होने और राज्य के बेरोजगार, शिक्षित युवाओं के लिए अपनी प्रतिबद्धता और लड़ाई लड़ने का एक संयुक्त मंच होगा। उन्होंने सभी दलों को मतभेदों को दूर करने और टी-सेव में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया और तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) के नेता प्रो. कोदंडाराम को मंच का नेतृत्व करने का प्रस्ताव दिया।

वाईएसआरटीपी प्रमुख ने कार्य योजना पर चर्चा के लिए 10 अप्रैल को बैठक के लिए सभी दलों को आमंत्रित किया है। शर्मिला ने राजनीतिक दलों के हाथ मिलाने और राज्य के युवाओं के भविष्य के लिए लड़ाई छेड़ने की ऐतिहासिक जरूरत को दोहराया।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केसीआर को मौजूदा कार्यकाल में एक भी नौकरी नहीं दी गई है और विधानसभा में किए गए अपने वादे के खिलाफ गए हैं। शर्मिला ने पत्रकारों से कहा कि राज्य के उन बेरोजगारों के बीच निराशा का जायजा लेना बेहद दुखद है, जिन्हें केसीआर ने पूरी तरह से धोखा दिया है और उनके साथ खिलवाड़ किया है।

1.91 लाख रिक्तियों को भरने की सिफारिश करने वाली बिस्वाल समिति की रिपोर्ट के विपरीत, केसीआर ने 33,000 नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी की और केवल 8000 पदों के लिए परीक्षा आयोजित की। टीएसपीएससी लीकेज घोटाले के लिए बदौलत, यहां तक कि उन झूठों का भाग्य भी अधर में लटका हुआ है।

शर्मिला ने आगे कहा कि पदों की बिक्री हो रही थी और केसीआर ने औपचारिक रूप से लीकेज घोटाले में एसआईटी जांच के लिए बुलाया। हम सभी जानते हैं कि एसआईटी कहीं नहीं जाएगी और यह एक गतिरोध होगा। केसीआर न्याय सुनिश्चित नहीं करेंगे और न ही दूसरों को लड़ने देंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर ने बेरोजगार युवाओं के साथ घोर धोखाधड़ी की है और बेरोजगारी भत्ता, प्रति परिवार एक नौकरी और सालाना रोजगार कैलेंडर देने में नाकाम रहे हैं। मोटी-मोटी चेक वाली एकमात्र नौकरियां जो उन्होंने सफलतापूर्वक बनाईं, वे उनके परिवार के सदस्यों, सहकर्मियों और दोस्तों के लिए थीं।

उन्होंने सभी दलों से अपने राजनीतिक मतभेदों को दूर करने, एक साथ आने और एक सर्वदलीय कार्य समिति (एपीएसी) बनाने का आह्वान किया। एपीएसी कार्रवाई के लिए संयुक्त मंच टी-एसएवीई का मार्गदर्शन और संचालन करेगा जिसका मैं आज प्रस्ताव कर रहा हूं।

टी-एसएवीई एक ऐसा मंच है, जहां पार्टी की बाधाओं को तोड़ते हुए और राजनीतिक मतभेदों को पार करते हुए, हमारे पास सभी विपक्षी दलों, समान विचारधारा वाले निकायों और समाज के अन्य प्रमुख प्रतिनिधियों का प्रतिनिधित्व होगा। जब हम एकजुट होते हैं, तो हमारी ताकत अपार होती है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story