विपक्ष को एकजुट करने में जुटे नीतीश कुमार को सुधाकर सिंह ने फिर दिखाया आईना

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
राजनीतिक हलचल विपक्ष को एकजुट करने में जुटे नीतीश कुमार को सुधाकर सिंह ने फिर दिखाया आईना

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में भले ही विपक्ष को एकजुट करने को लेकर विभिन्न दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हों, लेकिन राजद के विधायक और पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह उन्हे आईना दिखाने से नहीं चूक रहे।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि वे कब तक यूपीए में रहेंगे, वे ही इसका उत्तर दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे वर्तमान से भविष्य की राजनीति बदलते रहे हैं।

पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यूपीए में शामिल हुए हैं, इसके लिए उन्हें बधाई है। लेकिन वे इससे पहले एनडीए का हिस्सा थे। इसलिए उन्होंने अभी तक यूपीए के एजेंडे पर कोई काम ही नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि यूपीए का एजेंडा तय है। सिंह ने नीतीश कुमार को यूपीए के एजेंडे पर काम करने की नसीहत देते हुए कहा कि उन्हे किसानों के हित में सोचना चाहिए। उन्हें मंडी कानून किसानों के मुद्दे आदि को लागू करना होगा।

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि विपक्ष तो पहले से ही एकजुट है, इसमें नई बात क्या है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ऐसे कई दल हैं जो अलग है, जिनसे सहयोग मांगा जा सकता है।

राजद के नेता ने कहा कि कई राज्यों में क्षेत्रीय दल के नेता मुख्यमंत्री हैं और अपने क्षेत्र में ताकतवर हैं। उनमें भी योग्यता में कोई कमी नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 April 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story