टीएमसी सासंद महुआ मोइत्रा का बीजेपी पर वार, बिलकिस बानो केस के आरोपी के साथ मंच पर दिखे पार्टी विधायक 

TMC MP Mahua Moitra attacks BJP, party MLA seen on stage with Bilkis Bano case accused
टीएमसी सासंद महुआ मोइत्रा का बीजेपी पर वार, बिलकिस बानो केस के आरोपी के साथ मंच पर दिखे पार्टी विधायक 
शर्मनाक टीएमसी सासंद महुआ मोइत्रा का बीजेपी पर वार, बिलकिस बानो केस के आरोपी के साथ मंच पर दिखे पार्टी विधायक 

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल के कृष्णानगर से टीएमसी विधायक महुआ मोइत्रा ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। गुजरात के दाहोद जिले के लिमखेड़ा तालुका में लिमखेड़ा समूह जल आपूर्ति योजना के तहत 101.89 करोड़ के कार्य की आधारशिला रखी गई। इसी कार्यक्रम के दौरान शामिल दाहोद से बीजेपी सांसद जसवंत सिंह भाभोर और उनके भाई लिमखेड़ा से विधायक शैलेश भाभोर के साथ मंच पर बिलकिस बानो रेप केस में आरोपी शैलेश भट्ट भी मौजूद था। बस इसी बात पर महुआ मोइत्रा भड़क गईं और उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि वह ऐसे आरोपियों को वापस जेल में डालकर चाबी फेंकना चाहती हैं लेकिन मौजूदा सरकार ऐसे राक्षसों का साथ दे रही है। ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर कर देना चाहिए ताकि भारत में नैतिकता फिर से कायम हो सके।  

शायद ही ऐसा कोई होगा इस देश में जिसे बिलकिस बानो गैंगरेप केस के बारे पता न हो। साल 2002 में गुजरात दंगो के दौरान हुए इस अत्यंत शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले 11 लोगों के खिलाफ गर्भवती महिला के साथ रेप, मर्डर साथ ही अन्य धाराओं के आधार पर आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। लेकिन 15 अगस्त 2022 को  गुजरात सरकार ने जेल में अच्छे आचरण का हवाला देते हुए सारे 11 आरोपियों की बाकि की सजा माफ कर दी थी। 

जिस कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं ने आरोपी के साथ मंच शेयर किया असल में वह एक सरकारी कार्यक्रम था। कार्यक्रम में मौजूद सांसद जसवंत सिंह ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "दाहोद जिले के लिमखेड़ा तालुका में कडाना बांध बल्क पाइपलाइन आधारित लिमखेड़ा समूह जल आपूर्ति योजना के तहत 101.98 करोड़ रूपए की अनुमानित राशि के काम की आधारशिला रखी गई। इससे लिमखेड़ा तालुका के 43, सिंहवाड़ तालुका के 18 और झालोद तालुका के 3 गांव लाभान्वित होंगे।
 

Created On :   27 March 2023 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story