अगर आप फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो चुनाव क्यों: सिसोदिया

Why elections if you cant respect the judgement: Sisodia
अगर आप फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो चुनाव क्यों: सिसोदिया
नई दिल्ली अगर आप फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो चुनाव क्यों: सिसोदिया
हाईलाइट
  • 25 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की कार्यवाही शुक्रवार को मनोनीत पार्षदों को लेकर भारी बवाल के बीच शुरू हुई। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जनादेश का सम्मान नहीं करते हैं। उन्होंने बीजेपी का नाम लेते हुए कहा, अगर आप जनता के फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो चुनाव क्यों?

उन्होंने ट्वीट किया, एमसीडी में अपनी करतूत छिपाने के लिए इतना नीचे गिर जाएंगे बीजेपी वाले! चुनाव टाले गए, पीठासीन अधिकारी की अवैध नियुक्ति, मनोनीत पार्षदों की अवैध नियुक्ति और अब जनता के चुने हुए पार्षदों को शपथ नहीं दिलाई जा रही है। अगर आप जनता के फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो चुनाव क्यों?

वहीं पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, एमसीडी के इतिहास में आज तक मनोनीत पार्षद ने कभी सदन में मतदान नहीं किया। बेईमानी से एमसीडी पर कब्जा करना चाहते हैं। हम आपकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे।

दिल्ली के मेयर, डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले मनोनीत पार्षदों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच घमासान शुरू हो गया।

शुक्रवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आप नेता मुकेश गोयल ने मनोनीत पार्षदों के शपथ लेने का मुद्दा निर्वाचित सदस्यों के सामने उठाया। गोयल ने कहा कि पिछले 25 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ कि मनोनीत पार्षदों को निर्वाचित सदस्यों के सामने शपथ दिलाई गई हो।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story