बिहार सियासत: राबड़ी देवी के आवास के बाहर तेजस्वी का राज्य के भावी सीएम के रूप में पोस्टर

राबड़ी देवी के आवास के बाहर तेजस्वी का राज्य के भावी सीएम के रूप में पोस्टर
तेजस्वी का बिहार के भावी सीएम के रूप में लगा पोस्टर

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) कार्यकर्ताओं ने राबड़ी देवी के आवास के बाहर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक बड़ा पोस्टर लगाया है, जिसमें उन्हें राज्य के भावी मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया गया है। यह पोस्टर 9 नवंबर को उपमुख्यमंत्री के जन्मदिन से कुछ दिन पहले सामने आया है, जिसमें यादव परिवार को एडवांस बधाई दी गई है। शिवानंद तिवारी और जगदानंद सिंह जैसे नेता भी तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की इच्छा जता चुके हैं। हालांकि, लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि अभी उनके मुख्यमंत्री बनाने का समय नहीं आया है।

यह पोस्टर ऐसे समय सामने आया है जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के प्रति कांग्रेस के दृष्टिकोण से खुश नहीं हैं। 2 अक्टूबर को पटना के मिलर हाई स्कूल में सीपीआई की एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि वह कांग्रेस का प्रचार करना चाहते हैं लेकिन उसके नेता विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं।

3 अक्टूबर को लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। जबकि 4 अक्टूबर को नीतीश कुमार ने कांग्रेस प्रमुख से मुलाकात की। सूत्रों ने बताया कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने नीतीश कुमार से कहा कि कांग्रेस नेता विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं और उन्हें दिल्ली आकर विपक्षी एकता और इंडिया गठबंधन की कमान संभालनी चाहिए। खड़गे ने कथित तौर पर नीतीश कुमार को दिल्ली में रहने और इंडिया गठबंधन के लिए काम करने के लिए कहा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Nov 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story