प्रियंका ने कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत के लिए कर्नाटक की जनता को धन्यवाद दिया

प्रियंका ने कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत के लिए कर्नाटक की जनता को धन्यवाद दिया
Priyanka thanks people of Karnataka for 'historic' Cong victory
कर्नाटक में 224 विधानसभा क्षेत्रों में से कांग्रेस ने 136 सीटें जीतीं। पार्टी ने राज्य में सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत हासिल किया है।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत के बाद कर्नाटक कांग्रेस के मेहनती कार्यकर्ताओं, नेताओं और राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया। मतदान 10 मई को हुआ था।

प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में कहा, कांग्रेस पार्टी को ऐतिहासिक जनादेश देने के लिए कर्नाटक के लोगों को दिल की गहराइयों से धन्यवाद। यह आपके मुद्दों की जीत है। उन्होंने कहा, यह कर्नाटक की प्रगति को प्राथमिकता देने की जीत है। यह देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत है। कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस के घोषणापत्र में किए गए वादों पर कायम रहने का आश्वासन देते हुए उन्होंने कहा, पार्टी कर्नाटक के लोगों को दी गई गारंटियों को लागू करने के लिए पूरे समर्पण के साथ काम करेगी। कर्नाटक जिंदाबाद, कांग्रेस जिंदाबाद। इस बीच, उनके भाई और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, गरीबों की ताकत ने भाजपा के पूंजीपति मित्रों की ताकत को हरा दिया है। कर्नाटक में 224 विधानसभा क्षेत्रों में से कांग्रेस ने 136 सीटें जीतीं। पार्टी ने राज्य में सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत हासिल किया है।

भाजपा ने 64 सीटों पर जीत हासिल की है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 May 2023 12:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story