लोकसभा चुनाव 2024: विचारधारा की लड़ाई में अपने ही बेटे भाजपा के प्रत्याशी अनिल एंटनी को हराने चाहते है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी

विचारधारा की लड़ाई में अपने ही बेटे भाजपा के प्रत्याशी अनिल एंटनी को हराने चाहते है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी
  • बीजेपी को लेकर बोले एके एंटनी
  • एके एंटनी ने कहा कांग्रेस मेरा धर्म
  • मैदान में तीन दलों के प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सियासी लड़ाई में कोई किसी का खास नहीं होता। 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी अपने ही बेटे को हराने पर तुले है। चुनावी प्रसार के बीच कांग्रेस नेता ने विचार धारा की लड़ाई बताते हुए कहा अनिल एंटनी को चुनाव हारना चाहिए। उनके बेटे अनिल एंटनी पथानामथिट्टा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे है। एंटनी ने कहा पथानामथिट्टा में कांग्रेस को जीतना चाहिए जबकि बीजेपी को वहां हारना चाहिए। एके एंटनी कांग्रेस के आदमी हैं। मेरा धर्म कांग्रेस है।

एके एंटनी ने बड़ा दावा करते हुए कहा इंडिया ब्लॉक दिन-प्रति दिन आगे बढ़ रहा है और भाजपा नीचे जा रही है।उन्होंने आगे कहा मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सरकार बनाने का मौका है। हमारी पार्टी कांग्रेस राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के खिलाफ लगातार लड़ रही है।

आपको बता दें कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी को भाजपा ने पथानामथिट्टा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया हैं वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी एंटो एंटनी है, दोनों ही नेताओं के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। पिछले साल अनिल एंटनी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। सीट पर अभी तक सिर्फ तीन दलों के प्रत्याशी मैदान में हैं। सीपीआई एम ने टीएम थाॅमस इसाक को मैदान में उतारा है।

उन्होंने कहा, सभी 20 सीटों पर यूडीएफ (कांग्रेस गठबंधन) के प्रति रुझान देखने को मिल रहा है। बीजेपी तीसरे नंबर पर रहेगी। हमारा प्रदर्शन बेहतर हो रहा है, हमारे पास सरकार बनाने का मौका है। इंडिया गठबंधन लगातार हर दिन आगे बढ़ रहा है और भाजपा नीचे जा रही है। जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा।

एके एंटनी ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे बेटे बीजेपी उम्मीदवार को चुनाव हारना चाहिए और कांग्रेस उम्मीदवार एंटो एंटनी को जीतना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बच्चों के बीजेपी में शामिल होने को भी गलत बताया। एके एंटनी ने आगे कहा कांग्रेस मेरा धर्म है।जहां तक ​​मेरा सवाल है, मेरे राजनीतिक करियर की शुरुआत से ही राजनीति अलग है और परिवार अलग है।

Created On :   9 April 2024 11:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story