सोनिया को राहुल, लालू को तेजस्वी, ममता को भतीजे और अखिलेश को डिंपल की चिंता: जेपी नड्डा

सोनिया को राहुल, लालू को तेजस्वी, ममता को भतीजे और अखिलेश को डिंपल की चिंता: जेपी नड्डा
  • जेपी नड्डा ने कहा इन दलों को दिल्ली और देश की चिंता नहीं है
  • अपने-अपने परिवार की चिंता है और अपने-आपको बचाने की फिक्र है
  • विपक्षी गठबंधन की तीसरी बैठक मुंबई में हुई थी

डिजिटल डेस्क,गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुंबई में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दलों को दिल्ली और देश की चिंता नहीं है बल्कि अपने-अपने परिवार की चिंता है और अपने-आपको बचाने की फिक्र है।

जेपी नड्डा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम 'मेरी माटी, मेरा देश' का शुभारंभ करने के बाद मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जा रहे हैं तो वहीं मुंबई में इकट्ठा होने वाले लोग वे हैं जो परिवार को आगे ले जाना चाहते हैं।

नड्डा ने कहा कि सोनिया गांधी को राहुल गांधी की चिंता है, लालू को तेजस्वी की चिंता है, अखिलेश को डिंपल की चिंता है, उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र की नहीं आदित्य ठाकरे की चिंता है, ममता बनर्जी को बंगाल की नहीं भतीजे की चिंता है - परिवारवाद के कारण ही शरद पवार की पार्टी टूटी है। उन्होंने आगे कहा कि मां-बेटे जमानत पर है, लालू यादव को सजा मिली हुई है, मनीष सिसोदिया जेल में है।

नड्डा ने तुष्टिकरण को लेकर भी इन दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक में हाल ही में सरकार बनाने वाली कांग्रेस मुस्लिम कोटा दे रही है। इसलिए इन लोगों को घर पर बैठाकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से देश के गांव-गांव और घर-घर जाकर देश के 140 करोड़ लोगों को जोड़कर इस अमृत काल में 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के संकल्प से जोड़ने का आह्वान किया। नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर चंद्रयान पहुंचा और यह उपलब्धि हासिल करने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन गया है और आज भारत ने सूर्य का अध्‍ययन करने के लिए आदित्य एल -1 लॉन्च किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ करने से पहले नड्डा ने गाजियाबाद मे शहीद मेजर मोहित शर्मा के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात कर 'अमृत वाटिका में पौधारोपण भी किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने राष्ट्रव्यापी अभियान 'मेरी माटी, मेरा देश' को लॉन्च किया है जो 15 सितंबर तक चलेगा। जनजागरण के इस कार्यक्रम के तहत हर घर से मिट्टी इकट्ठी की जाएगी। सांसद अपने क्षेत्र के हर गांव में जाकर अमृत वाटिका बनाएंगे, वहां से मिट्टी दिल्ली लाई जायेगी और इस मिट्टी से दिल्ली स्थित कर्तव्य पथ पर अमृत वाटिका बनाई जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Sep 2023 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story