शपथ ग्रहण समारोह: यूपी में योगी मंत्रिमंडल का आज शाम को विस्तार,ओमप्रकाश, दारा समेत जयंत को मिल सकता है मौका

यूपी में योगी मंत्रिमंडल का आज शाम को विस्तार,ओमप्रकाश, दारा समेत जयंत को मिल सकता है मौका
  • एनडीए का हिस्सा बने रालोद से बनाए जा सकते मंत्री
  • बीजेपी से भी एक-दो चेहरों को मिल सकता मौका
  • हमारी कोई मांग नहीं है-राजभर

डिजिटलल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश की योगी सरकार का आज मंगलवार शाम पांच बजे राजभवन में कैबिनेट विस्तार होना है। राज्यपाल भवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। यूपी सरकार के कैबिनेट विस्तार पर एसबीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा, "हमें राजभवन या सीएमओ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। हमें सिर्फ खबर मिली है कि शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। हमारी कोई मांग नहीं है। यह सीएम को तय करना है कि कौन सा विभाग किसे देना है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बयान और उनके बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब पर SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा लालू प्रसाद यादव बड़े नेता और अनुभवी नेता हैं और उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने जो कहा है वो उनके विचार हैं और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात कही है तो वह पीएम हैं तो 140 करोड़ जनता उनका परिवार है उनकी देखरेख, उनकी सुरक्षा और जिम्मेदारी पीएम की है। भाजपा नेताओं द्वारा ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, "अच्छी बात है, 140 करोड़ की जनता पीएम मोदी का परिवार है उनकी ही देखरेख में सब फलफूल रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंत्रिमंडल विस्तार में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर, पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान को योगी सरकार में जगह मिलेगी , वहीं हाल ही में एनडीए का हिस्सा बने रालोद के एक या दो मंत्री बनाए जा सकते हैं। बीजेपी से भी एक-दो चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल होने की उम्मीद है।

Created On :   5 March 2024 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story