पेरिस मास्टर्स के शुरुआती मैच में जोकोविच ने हासिल की जीत

Djokovic wins the opening match of the Paris Masters
पेरिस मास्टर्स के शुरुआती मैच में जोकोविच ने हासिल की जीत
यूएस ओपन पेरिस मास्टर्स के शुरुआती मैच में जोकोविच ने हासिल की जीत
हाईलाइट
  • जोकोविच को रिकॉर्ड 21वें मेजर से बाहर कर दिया गया था

डिजिटल डेस्क, पेरिस। पांच बार के पेरिस मास्टर्स चैंपियन नोवाक जोकोविच ने सितंबर में यूएस ओपन के फाइनल में रूस के डेनियल मेदेवदेव से हारने के बाद से यहां अपने एकल गेम में संघर्ष करते हुए जीत हासिल की और हंगरी के मार्टन फुस्कोविक्स को 6-2, 4-6, 6-3 से हरा दिया। विश्व नंबर 1 खिलाड़ी ने कहा कि दुनिया के नंबर 2 मेदवेदेव से यूएस ओपन की फाइनल हारने के बाद लगभग दो महीने बाद कोर्ट पर वापस आकर खुशी हुई।

जिन्होंने सितंबर में अपना पहला मेजर जीता था और जोकोविच को रिकॉर्ड 21वें मेजर से बाहर कर दिया गया था, जो स्पेन के राफेल नडाल और स्विस के रोजर फेडरर के साथ टाई हुआ था। नडाल, फेडरर और जोकोविच के पास 20-20 मेजर्स मौजूद हैं।

जोकोविच ने कहा, लगभग दो महीने बाद किसी प्रतियोगिता के कोर्ट पर वापसी करके बहुत अच्छा लगा। मैंने मैच से पहले कोई उम्मीद नहीं की थी लेकिन मुझे पता था कि यह एक आसान मैच नहीं होने वाला था। मार्टन एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, उनमें बहुत से गुण हैं। हम दोनों के बीच अच्छा मुकाबला रहा।

उन्होंने कहा, मैं उनके सर्व को नहीं तोड़ पाया, वह बहुत धर्य और सटीकता के साथ खेल रहे थे। यह मेरे लिए एक शानदार ओपनिंग मैच था। मैं बहुत खुश हूं। अगर जोकोविच इस पेरिस मास्टर्स खिताब को जीत जाते हैं, तो वह एटीपी रैंकिंग में नंबर 1 का स्थान हासिल कर लेंगे।

आईएएनएस

Created On :   3 Nov 2021 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story