comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

टेस्ट क्रिकेट में पहचान बनाना चाहते हैं वेस्टइंडीज के थॉमस

June 08th, 2020 12:16 IST
 टेस्ट क्रिकेट में पहचान बनाना चाहते हैं वेस्टइंडीज के थॉमस

हाईलाइट

  • टेस्ट क्रिकेट में पहचान बनाना चाहते हैं वेस्टइंडीज के थॉमस

किंग्सटन, 7 जून, (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस ने कहा है कि वह टेस्ट क्रिकेट में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। वह इस बात को जानते हैं कि अपनी योग्यता को परखने के लिए उन्हें खेल के सबसे लंबे प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

वेस्टइंडीज को जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और इसके लिए उसने अपनी 25 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें 23 साल के थॉमस को र्जिव के तौर पर चुना गया है। कोविड-19 के बाद यह पहली क्रिकेट सीरीज हो सकती है।

जमैका ग्लेनर ने थॉमस के हवाले से लिखा है, जब मैं चुना गया तो यह काफी सुखद एहसास था क्योंकि मैं टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, घर में रहना और कुछ नहीं करना और इसके बाद यह मौका मिलना..अगर मैं इंग्लैंड में नहीं भी खेलूंगा तो भी ट्रेनिंग कर रहा होऊंगा और अपने आप को फिट रख रखूंगा। इसलिए मैं काफी खुश हूं।

थॉमस वेस्टइंडीज के लिए 20 वनडे और 12 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। उन्होंने टेस्ट पदार्पण नहीं किया है।

उन्होंने कहा, मुझे वेस्टइंडीज में इंग्लैंड के खिलाफ हुई सीरीज के लिए टीम में बुलाया गया था लेकिन में पदार्पण नहीं कर पाया। उम्मीद है कि मैं जल्दी कर पाऊंगा, हो सकता है इस बार, क्योंकि मैं निश्चित तौर पर वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता हूं।

थॉमस ने कोच फिल सिमंस के साथ बातचीत का जिक्र करते हुए कहा, मैंने और कोच ने टेस्ट क्रिकेट खेलने के बारे में काफी चर्चा की है। वो मुझसे कहते रहते थे कि तुम्हें मेरी टीम में होना चाहिए क्योंकि आप इतनी तेज गेंदबाजी कर मेरी टीम से बाहर नहीं हो सकते।

कमेंट करें
gRbFE