रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन पुरुष युगल सेमीफाइनल में

रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन पुरुष युगल सेमीफाइनल में
  • रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन ने क्वार्टर फाइनल मैच में जैक्सन विथ्रो और नाथनियल लैमन्स की अमेरिकी जोड़ी को हराया
  • 43 वर्षीय रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एब्डेन ने लगातार दूसरे ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में जगह बनाई

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी मैथ्यू एबडेन यहां यूएस ओपन 2023 टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। प्रतियोगिता में छठी वरीयता प्राप्त इंडो-ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने फ्लशिंग मीडोज में एक घंटे 30 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल मैच में जैक्सन विथ्रो और नाथनियल लैमन्स की अमेरिकी जोड़ी को 7-6 (12-10), 6-1 से हराया।

ओलंपिक्स डॉट कॉम ने रोहन बोपन्ना के हवाले से कहा, "हालांकि थोड़ा बादल छाए हुए थे, लेकिन यहां की परिस्थितियां आपको थका देती हैं।" पहला सेट हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। फाइनल में जगह बनाने के लिए रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एब्डेन का सामना निकोलस माहुत और पियरे-ह्यूज हर्बर्ट की फ्रांसीसी जोड़ी से होगा।

बोपन्ना ने बताया, "हमारे सामने एक कठिन मैच आने वाला है, हर्बर्ट और माहुत ने युगल में सभी ग्रैंड स्लैम जीते हैं। वे बहुत-बहुत अनुभवी हैं और बेहतरीन टेनिस खेल रहे हैं। लेकिन जिस तरह से हम खेल रहे हैं, हमें पता है कि हमारे पास शानदार शॉट है।”

43 वर्षीय रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एब्डेन ने लगातार दूसरे ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में जगह बनाई। भारत-ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी जुलाई में विंबलडन में पुरुष युगल के अंतिम चार में पहुंची थी। इससे पहले, रोहन बोपन्ना और उनकी इंडोनेशियाई जोड़ीदार अल्दिला सुत्जियादी सोमवार को मिश्रित युगल के प्री-क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हो गए थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Sep 2023 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story