एसयूवी के गंगा में गिरने से 2 डूबे

2 drowned after SUV falls into Ganga
एसयूवी के गंगा में गिरने से 2 डूबे
बिहार एसयूवी के गंगा में गिरने से 2 डूबे

डिजिटल डेस्क, पटना। एक एसयूवी को नाव पर रखकर गंगा नदी के पार ले जाए जाते समय एसयूवी नदी में गिर गया, जिससे बारात में शामिल दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के एक अधिकारी के मुताबिक, घटना के समय नाव चार पहिया वाहन को पटना के जेथुली घाट से गंगा के उस पार ले जा रही थी। वैशाली जिले के राघोपुर थाना अंतर्गत नदी की दूसरी ओर पहुंचने के लिए बारात में शामिल आठ लोगों को एसयूवी में बैठाया गया था।

बारात पटना के कंकरबाग थाना क्षेत्र के इंदिरानगर-नवरतनपुर से वैशाली के राघोपुर थाना क्षेत्र के रामपुर भाठी गांव में दुल्हन के पिता सिकंदर राय के घर जा रही थी। दूल्हे शंभू राय के पिता उपेंद्र राय शादी समारोह के साथ जेठौली गांव में नदी पार करने पहुंचे। उन्होंने नदी पार करने के लिए एक नाव किराए पर ली और उस पर दो एसयूवी वाहनों को सवार किया। नाव चलने लगी और नदी के किनारे से करीब 15 फीट की दूरी तय की थी, तभी वाहन नदी में गिर गया।

उपेंद्र राय ने कहा, एसयूवी में चार बच्चों सहित आठ लोग सवार थे। उनमें से छह तैरकर सुरक्षित निकल गए, दूल्हे शंभू राय के दोस्त बताए जा रहे दो युवक डूब गए। मानसून के मौसम में गंगा नदी का जलस्तर बढ़ जाता है। एसडीआरएफ के अधिकारी बचाव अभियान चला रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story