दिल्ली : निजी रंजिश को लेकर व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में 2 नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

February 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि उसने व्यक्तिगत दुश्मनी को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में एक व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में दो नाबालिगों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी अंकुश के रूप में हुई है, जबकि दो अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) गौरव शर्मा ने कहा कि 24 फरवरी को एक व्यक्ति को शिकायत मिली थी कि उसके भाई को तीन लोगों ने चाकू मार दिया था, जब वह अपने काम से लौट रहा था।

डीसीपी ने कहा, शिकायतकर्ता मोहम्मद जका ने किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि यह घटना शाम करीब 06:15 बजे हुई जब उसका भाई मोहम्मद रुस्तम अपनी ड्यूटी से वापस आ रहा था और मुनिरका में मोतीलाल नेहरू कैंप आउटर रिंग झुग्गी के पास मुर्ग वाली दुकान पहुंचा।

घटना के बाद जका अपने दोस्त शाहरुख के साथ तुरंत अपने भाई को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल ले गया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि तीनों लोगों की उसके भाई से पुरानी दुश्मनी थी। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, उन्होंने उसे रोका, उससे झगड़ा किया, चाकू से वार किया और भाग गए।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशनगढ़ थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 307 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने एक टीम गठित की, जिसने स्थानीय पूछताछ की और आरोपी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड हासिल किए।

शर्मा ने कहा, तकनीकी इनपुट के आधार पर दिल्ली के सुल्तानपुरी में उनके स्थान का पता लगाया गया।

इसी आधार पर पुलिस टीम ने निर्धारित स्थान पर छापेमारी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि उनके पास से अपराध में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...