5 रोहिंग्या बच्चे ऑब्जर्वेशन होम से भागे

5 Rohingya children escape from observation home
5 रोहिंग्या बच्चे ऑब्जर्वेशन होम से भागे
असम 5 रोहिंग्या बच्चे ऑब्जर्वेशन होम से भागे

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के सिलचर स्थित ऑब्जर्वेशन होम से पांच रोहिंग्या बच्चे भाग गए हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पांचों, (जो अपनी किशोरावस्था में थे) की पहचान मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद हसन, मोफिजुर रहमान, जमाल हुसैन और हरुल अमीन के रूप में की गई है।वे एक जुलाई से लापता हैं। घटना शुक्रवार को सामने आई।सिलचर अभूतपूर्व बाढ़ की चपेट में है, इस दौरान रोहिंग्या बच्चे भाग निकले। उन्होंने कथित तौर पर रात में ऑब्जर्वेशन होम की दीवार को पार किया और फरार हो गये।

सूत्रों के मुताबिक घटना में किसी बाहरी व्यक्ति के संबंध होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।कछार के पुलिस अधीक्षक रमनदीप कौर ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। उन्होंने इस मामले में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया।बच्चे इस साल 29 मई को पकड़े गए एक समूह का हिस्सा थे। इसके बाद असम पुलिस ने आठ महिलाओं, छह पुरुषों और 12 बच्चों सहित 26 रोहिंग्याओं को हिरासत में लिया।रोहिंग्याओं का समूह ट्रेन से दिल्ली से गुवाहाटी पहुंचा था और जब उन्हें पकड़ा गया तो वे सड़क मार्ग से सिलचर जा रहे थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story