अनजान नंबर से आए मैसेज देखकर नीट की तैयारी करने वाली  छात्रा के उड़े होश,शख्स ने लिखा 'यू आर सो क्यूट..., इस जगह नंबर शेयर करने से परेशान हुई छात्रा, ऐसे गलती करने से बचें

A student preparing for NEET was shocked after seeing a message from an unknown number, the person wrote You are so cute...
अनजान नंबर से आए मैसेज देखकर नीट की तैयारी करने वाली  छात्रा के उड़े होश,शख्स ने लिखा 'यू आर सो क्यूट..., इस जगह नंबर शेयर करने से परेशान हुई छात्रा, ऐसे गलती करने से बचें
मैसेज से परेशान अनजान नंबर से आए मैसेज देखकर नीट की तैयारी करने वाली  छात्रा के उड़े होश,शख्स ने लिखा 'यू आर सो क्यूट..., इस जगह नंबर शेयर करने से परेशान हुई छात्रा, ऐसे गलती करने से बचें

डिजिटल डेस्क,कोटा।  राजस्थान के कोटा में रहकर नीट की तैयारी करने वाली एक छात्रा के तब होश उड़ गए जब उसके वाट्सएप पर अनजान नंबर से एक के बाद एक कई मैसेज आए। अनजान नंबर से मैसेज करने वाले शख्स से जब छात्रा ने उसका नाम पूछा तो उसने अपने बारे में जानकारी नहीं दी। शख्स ने मैसेज में कहा कि वह नाम नहीं बता सकता इसके लिए सॉरी लेकिन आप बहुत क्यूट हैं, मैं आपको पसंद करता हूं। इतना ही नहीं इसके बाद उसने कई तरह की बातें भी कहीं। अनजान नंबर से आए मैसेस से डरी छात्रा ने एक वीडियो बनाकर अपनी दर्द बताया जिसके बाद से वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

बिहार की रहने वाली है छात्रा 

मीडिया में सामने आई खबरों की मानें तो छात्रा कोटा में एक साल से नीट की तैयारी कर रही है। बताया जा  रहा है कि छात्रा बिहार की रहने वाली है। इसी साल अगस्त में वह कोटा के जवाहर नगर में शिफ्ट हुई है।    

मेडिकल स्टोर में दिया था नंबर 

छात्रा जहां पर रहती है उस जगह से कुछ दूरी पर ही मेडिकल स्टोर है जहां पर वह दवा लेने गई हुई थी। मेडिकल स्टोर में उस समय तीन लोग खड़े हुए थे। इसी दौरान दुकानदार के पूछने पर छात्रा ने अपना नंबर शेयर किया था।  

"मैं आपको पंसद करता हूं"

छात्रा के अनुसार मेडिकल से लौटने के बाद उसके वाट्सएप में रात को 7 बजकर 33 मिनट पर एक अनजान नंबर से मैसेज आते हैं जिसमें शख्स ने पहले छात्रा को "यू आर क्यूट" कहा फिर लिखा "मैं आपको पंसद करता हूं"।  

किसी से बताओगी तो नहीं 

अनजान नंबर से मैसेज आने के बाद छात्रा ने पूछा आप कौन हो तो शख्स ने रिप्लाई देते हुए लिखा बताउंगा तो किसी से बोलोगी तो नहीं। इस दौरान लड़की के हां कहने के  बाद शख्स ने काल रिसीव करने की बात कही। इस दौरान उसने बताया कि वह मेडिकल स्टोर में काम करता है। 

वीडियो में छात्रा ने बताया दर्द 

इस बात की जानकारी छात्रा ने कोचिंग फैकल्टी व हॉस्टल की सहेलियों को भी बताया। छात्रा का कहना है कि वह अपने घर से दूर रह रही है इस घटना के बाद वह काफी डरी हुई है और अनसेफ महसूस कर रही है। 4 दिसंबर को उसका पेपर है। छात्रा का कहना है कि उसका पर्सनल नंबर अनजान व्यक्ति के साथ कैसे चला गया? उसने यह बात भी बताई की उसने मेडिकल स्टोर में अपना कार्ड बनवाया था। जहां पर उसने अपना नंबर शेयर किया था।

पुलिस की हिरासत में युवक

पीड़िता द्वारा बनाए गए वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस शख्स की पहचान फरहान के रुप में हुई है। अब पुलिस इस मामले में उससे पूछताछ कर रही है। 

Created On :   2 Dec 2022 1:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story