इंदौर एयरपोर्ट पर बम को लेकर मजाक करने पर हवाई यात्री ने मांगी माफी

Air passenger apologizes for joking about bomb at Indore airport
इंदौर एयरपोर्ट पर बम को लेकर मजाक करने पर हवाई यात्री ने मांगी माफी
मध्यप्रदेश इंदौर एयरपोर्ट पर बम को लेकर मजाक करने पर हवाई यात्री ने मांगी माफी
हाईलाइट
  • इंदौर एयरपोर्ट पर बम को लेकर मजाक करने पर हवाई यात्री ने मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इंदौर के देवी अहिल्याबाई अंतर्राष्ट्रीय (डीएआई) हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान बैग में बम होने के बारे में एक हवाई यात्री का मजाक उसकी मुसीबत का कारण बन गया। हालांकि, लिखित माफी मांगने के बाद ही उसे और उसके परिवार को जाने दिया गया, लेकिन सुरक्षा कर्मियों से गहन जांच और पूछताछ के कारण वे उड़ान नहीं भर सके।

मामले की जानकारी रखने वाले आधिकारिक सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि मध्य प्रदेश के इंदौर में डीएआई हवाईअड्डे के प्रवेश द्वार पर नियमित सुरक्षा जांच के दौरान एक पुरुष यात्री ने अपनी पत्नी के बैग में बम होने को लेकर मजाक किया, जिसके चलते सुरक्षा कर्मियों को उनके सामान की गहन जांच करनी पड़ी। जांच के कारण अन्य यात्री भी प्रतीक्षा कर रहे थे जब तक कि दंपति को पूछताछ के लिए सुरक्षा कक्ष में नहीं ले जाया गया।

एक अधिकारी ने दावा किया कि घटना रविवार रात की है जब एक पुरुष यात्री, जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ डीएआई हवाईअड्डे पर अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरने आया था, उसने कथित तौर पर कहा कि उसकी पत्नी अपने बैग में एक बम ले जा रही है। हवाईअड्डे के अधिकारी ने कहा कि तीनों को गहन पूछताछ और तलाशी से गुजरना पड़ा।

अधिकारी ने कहा, उनके पूरे सामान की गहन जांच के बाद उन्हें सुरक्षा जांच के लिए एक अलग कमरे में ले जाया गया। सुरक्षाकर्मियों ने उनकी और उनके सामान की गहन जांच की और उनसे पूछताछ भी की। पूछताछ के दौरान उस व्यक्ति ने अपने गैरजिम्मेदाराना कृत्य के लिए माफी मांगी और उसके सामान में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story