भाजपा बोली, केरल के हालात देश के लिए खतरा, शाह से संपर्क करेगी पार्टी इकाई

BJP said, the situation in Kerala is a threat to the country, the party unit will contact Shah
भाजपा बोली, केरल के हालात देश के लिए खतरा, शाह से संपर्क करेगी पार्टी इकाई
केरल भाजपा बोली, केरल के हालात देश के लिए खतरा, शाह से संपर्क करेगी पार्टी इकाई
हाईलाइट
  • भाजपा नेता ने राज्य सराकर पर लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने रविवार को कहा कि राज्य के हालात देश के लिए खतरा हैं और पार्टी इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री से संपर्क करेगी।

वह पलक्कड़ में मारे गए आरएसएस नेता श्रीनिवासन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। गौरतलब है कि आरएसएस नेता को इस्लामिक संगठन एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं ने पलक्कड़ के मेलमुरी में उनके कार्यालय में घुसने के बाद मार डाला था। सुरेंद्रन ने कहा कि राज्य भाजपा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को केरल की स्थिति से अवगत कराएगी, जो 29 अप्रैल को राज्य का दौरा करने वाले हैं। भाजपा नेता ने कहा कि केरल के राज्यपाल इस्लामी आतंकवादी संगठन के समर्थक हैं और राज्य पुलिस को माकपा के नेतृत्व वाले राजनीतिक नेतृत्व ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने से रोक दिया है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में पलक्कड़, अलाप्पुझा और वायलार में आरएसएस, भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या इस्लामिक आतंकवादियों द्वारा एकतरफा की गई थी। सुरेंद्रन ने कहा कि केरल पुलिस ने पिछली हत्याओं में साजिश के कोण को सामने लाने का कोई प्रयास नहीं किया और कहा कि यह राज्य पुलिस की घोर विफलता और लापरवाही थी।

भाजपा नेता ने कहा कि केरल हाईकोर्ट ने आरएसएस कार्यकर्ता संजीत की हत्या की सीबीआई जांच का आदेश दिया था। उनकी हतया इस्लामवादियों द्वारा 15 नवंबर, 2021 को कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि केरल सरकार ने हाईकोर्ट में एक स्टैंड लिया है कि सीबीआई जांच का आदेश देने से पहले अदालत को आरोपी की बात सुननी चाहिए। सुरेंद्रन ने कहा कि यह एक स्पष्ट संकेत है कि राज्य सरकार इस्लामी आतंकवादियों के साथ मिली हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सीबीआई द्वारा मामले को अपने हाथ में लेने से आशंकित है और पलक्कड़ में श्रीनिवासन की हत्या वाम सरकार की निष्क्रियता की विफलता का नतीजा है।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   17 April 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story