पंजाब में 100 फुट गहरे बोरवेल से निकाले गए लड़के की मौत

Boy extracted from 100 feet deep borewell dies in Punjab
पंजाब में 100 फुट गहरे बोरवेल से निकाले गए लड़के की मौत
पंजाब पंजाब में 100 फुट गहरे बोरवेल से निकाले गए लड़के की मौत
हाईलाइट
  • जूट की बोरी से ढका बोरवेल

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के होशियारपुर जिले के एक गांव में रविवार को 100 फुट गहरे बोरवेल से निकाले गए 6 साल के बच्चे की आठ घंटे तक चले बचाव अभियान में मौत हो गई।

अधिकारियों ने कहा कि बच्चे को बोरवेल से निकालने के तुरंत बाद ऋतिक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

लड़का एक बोरवेल शाफ्ट पर चढ़ गया, जब आवारा कुत्ते उसका पीछा कर रहे थे। दसूया अनुमंडल के एक गांव में जूट की बोरी से ढका शाफ्ट गिर गया और बालक बोरवेल में गिर गया। लड़के के माता-पिता प्रवासी मजदूर हैं।

उपायुक्त संदीप हंस और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) सहित जिला प्रशासन की टीमें घटनास्थल पर थीं। मेडिकल टीमों को भी तैनात किया गया था। अधिकारियों ने कहा कि लड़के की स्थिति पर नजर रखने के लिए बोरवेल के अंदर एक कैमरा लगाया गया था, और पाइप के माध्यम से ऑक्सीजन भी पहुंचाई गई थी। साथ ही मुख्यमंत्री भगवंत मान लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में थे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story