कार रोकी, किडनैप कर चाकू की नोंक पर रकम ऐंठ फरार हुए आरोपी , युवती भी शामिल

Car stopped, kidnapped and accused at the point of knife escaped, woman included
कार रोकी, किडनैप कर चाकू की नोंक पर रकम ऐंठ फरार हुए आरोपी , युवती भी शामिल
कार रोकी, किडनैप कर चाकू की नोंक पर रकम ऐंठ फरार हुए आरोपी , युवती भी शामिल

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  दवा बनाने वाली निजी कंपनी के बिक्री प्रमुख अधिकारी का अपहरण कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। प्रकरण को ‘हनी ट्रैप’ से भी जोड़कर देखा जा रहा है। घटना 21 अगस्त को एमआईडीसी क्षेत्र में हुई। पुलिस उपायुक्त विवेक मसाड ने बताया कि तीन संदिग्ध  आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। 

यहां से शुरुआत
कोराड़ी निवासी 45 वर्षीय दीपक कुमार (परिवर्तित नाम)   ने एमआईडीसी थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि गत  शुक्रवार को दोपहर में वे कार से एमआईडीसी जा रहे थे। रायसोनी अभियांत्रिकी कॉलेज के पास तीन युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। कार रोकने पर तीनों युवक कार में बैठ गए और चाकू की नोंक पर आशीर्वाद छात्रावास के पास ले गए। वहां मारपीट के बाद 8 लाख रुपए की मांग की। इनकार करने पर पर्स में रखे 3 हजार रुपए तथा एटीएम कार्ड छीन लिए। एक आरोपी ने एटीएम कार्ड का पिन नंबर हासिल कर 90 हजार रुपए एटीएम से निकाल लिए।

4 घंटे बंधक बनाए रखा 
आरोपियों ने उन्हें करीब चार घंटे तक कार में ही बंधक बनाए रखा। कार का एक्सीडेंट होने की झूठी जानकारी देकर दीपक कुमार से 50 हजार रुपए का इंतजाम करने को कहा। इनके कहने पर ही दीपक कुमार ने अपने एक मित्र को रुपए लेकर मंगलमूर्ति चौक आने को कहा। मित्र जब मंगलमूर्ति चौक पहुंचा, तब दीपक कुमार ने फोन पर एक  कार का नंबर बताया। मित्र  उस कार के पास पहुंचा तो श्वेता नामक युवती आई और उससे 50 हजार रुपए लेकर चलती बनी। 50 हजार रुपए मिलते ही आरोपियों ने दीपक कुमार को कार सहित छोड़ दिया। इस प्रकार आरोपियों ने दीपक कुमार को करीब 1 लाख 43 हजार रुपए का चूना लगाया। घटना के दूसरे दिन एमआईडीसी थाने में दीपक कुमार ने शिकायत दर्ज कराई।

युवती की तलाश : एमआईडीसी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हेमंतकुमार खराबे ने मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की। दो दिन सीसीटीवी के फुटेज को खंगालने के बाद तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अब उस युवती की तलाश कर रही है।   

संदिग्धों से की जा रही है पूछताछ
यह हनी ट्रैप का मामला हो सकता है। श्वेता नामक युवती की खोजबीन की जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।   -हेमंत खराबे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, एमआईडीसी थाना 

Created On :   24 Aug 2020 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story