चिराग ने नीतीश को पत्र लिख बोला हमला, ये है वजह

Chirag paswan Wrote A Letter To Nitish kumar 
चिराग ने नीतीश को पत्र लिख बोला हमला, ये है वजह
चिराग ने नीतीश को पत्र लिख बोला हमला, ये है वजह

डिजिटल डेस्क, पटना। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर उन पर हमला किया और कहा कि राशन कार्ड बनाना या केन्द्र द्वारा प्राप्त राशन का वितरण लाभार्थियों के बीच करना पूर्णतः राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। 

चिराग ने नीतीश को लिखे पत्र में कहा, 27 जुलाई की रात का एक वाकया आपकी संज्ञान में लाना चाहता हूं जब शेखपुरा जिले के वार्ड पार्षद संजय यादव ने मेरे और मेरे पिता तथा भारत सरकार में मंत्री रामविलास पासवान जी के बारे में अपशब्द कहे और जान से मारने तक की धमकी दी।

उन्होंने कहा, यह वीडियो सोशल मिडिया पर भी खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जब मैने देखा तो दुखः इस बात का हुआ कि राशन कार्ड न बनने एव राशन न मिल पाने की वजह से संजय यादव परेशान थे और अपनी परेशानी बयां कर रहे थे। 

चिराग ने अपने पत्र में कहा है, ""महोदय राशन कार्ड बनाना या केन्द्र द्वारा प्राप्त राशन का वितरण लाभार्थियों तक पहुंचाना पूर्णतः राज्य सरकार की जिम्मेदारी है पर इस वीडियो के माध्यम से ज्ञात होता है कि सभंवत: लाभार्थियों तक केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने में राज्य की ओर से कुछ कमी हुई है।""

Created On :   30 July 2020 5:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story