सी.एल.सी. अतिरिक्त चरण की प्रवेश प्रक्रिया 10 अक्टूबर तक संचालित होगी!

CLC The admission process for the additional phase will be conducted till October 10.
सी.एल.सी. अतिरिक्त चरण की प्रवेश प्रक्रिया 10 अक्टूबर तक संचालित होगी!
सी.एल.सी. सी.एल.सी. अतिरिक्त चरण की प्रवेश प्रक्रिया 10 अक्टूबर तक संचालित होगी!

डिजिटल डेस्क | निवाड़ी उच्च शिक्षा विभाग द्वारा मध्यप्रदेश के शासकीय/अनुदान प्राप्त अशासकीय/निजी अशासकीय महाविद्यालयों के स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं के लिए प्रवेश नियम, मार्गदर्शी सिद्धांत, अकादमिक कैलेण्डर एवं ऑनलाइन प्रवेश समय.सारणी जारी की गई है। ऑनलाइन ई.प्रवेश प्रक्रिया 2021.22 के तहत सी.एल.सी. अतिरिक्त चरण की प्रवेश प्रक्रिया एक से 10 अक्टूबर, 2021 तक संचालित रहेंगी। नवीन आवेदकों के लिये एक से 8 अक्टूबर, 2021 तक ऑनलाइन पंजीयन एवं सत्यापन की सुविधा पोर्टल पर उपलब्ध रहेगी।

सी.एल.सी. अतिरिक्त चरण के अंतर्गत ऑनलाइन पंजीकृत एवं सत्यापित आवेदक महाविद्यालय में स्वयं उपस्थित होकर निर्धारित तिथियों में रिक्त सीटों के लिये प्रातरू 10 से 12 बजे तक आवेदन जमा कर सकेंगे। आवेदन के साथ कोई भी दस्तावेज संलग्न नहीं होगा। विद्यार्थियों को सी.एल.सी. अतिरिक्त चरण के लिये आवेदन का प्रारूप एम.पी. ऑनलाइन के epravesh.mponling.gov.in पोर्टल पर उपलब्ध है।

प्रत्येक महाविद्यालय आवेदन.पत्र का प्रारूप आवेदकों को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे। महाविद्यालय प्रतिदिन अपरान्ह एक बजे मेरिट लिस्ट तैयार कर नोटिस.बोर्ड पर चस्पा करेंगे और ऑनलाइन शुल्क भुगतान के लिये लिंक इनिशिएट करेंगे। प्रवेश शुल्क का ऑनलाइन भुगतान अपरान्ह एक बजे से दूसरे दिन प्रातरू 11 बजे तक रहेगा। गाँधी जयंती 2 अक्टूबर को छोड़कर शेष अवकाश दिवसों में प्रवेश प्रक्रिया संचालित रहेगी।

Created On :   8 Oct 2021 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story