सीएम बोम्मई अस्पताल में भर्ती, बेटा और बहू भी टेस्ट में पॉजिटिव आए

CM Bommai admitted to hospital, son and daughter-in-law also came positive in the test
सीएम बोम्मई अस्पताल में भर्ती, बेटा और बहू भी टेस्ट में पॉजिटिव आए
कर्नाटक सीएम बोम्मई अस्पताल में भर्ती, बेटा और बहू भी टेस्ट में पॉजिटिव आए
हाईलाइट
  • सीएम में हल्के लक्षण दिख रहे थे

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को मंगलवार को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा है कि सीएम में हल्के लक्षण दिख रहे थे और ऐसी कोई समस्या नहीं थी।डॉक्टरों के सुझाव पर सीएम बोम्मई को अस्पताल ले जाया गया और उनके कुछ परीक्षण किए जाएंगे। वह सोमवार को कोविड जांच में पॉजिटिव आए थे और उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था। बोम्मई ने राज्य में कोविड-19 स्थिति का विश्लेषण करने के लिए मंगलवार को वरिष्ठ अधिकारियों और तकनीकी समिति के सदस्यों की उच्च स्तरीय आभासी बैठक बुलाई है।

बोम्मई के बेटे और बहू ने भी मंगलवार को सकारात्मक परीक्षण किया। हालांकि, सीएम बोम्मई की पत्नी और बेटी जांच में निगेटिव आई हैं। सीएम के बेटे भरत बोम्मई ने सोशल मीडिया पर कहा, मैंने बहुत ही हल्के लक्षणों के साथ कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने खुद को घर पर अलग कर लिया है। मैं चाहूंगा कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया अपना परीक्षण करवाएं।

सीएम बोम्मई ने अपने आरटी नगर आवास, रेसकोर्स रोड सरकारी कार्यालय और गृह कार्यालय कृष्णा से काम किया है। इन कार्यालयों के सभी कर्मचारियों का परीक्षण किया गया है और उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने कहा कि वह स्वेच्छा से अगले दो दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन से गुजर रहे हैं क्योंकि वह सीएम बोम्मई के प्राथमिक संपर्क में थे। उन्होंने कहा, मैं दो दिनों के बाद फिर से आरटी-पीसीआर परीक्षण करवाऊंगा।

उन्होंने कहा, हालांकि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और बेहतर महसूस कर रहा हूं, एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मैं दूसरों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को देखते हुए दो दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन से गुजरूंगा। मेरे सभी आधिकारिक कार्यक्रम रद्द हो गए हैं और मैं वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से काम करना जारी रखूंगा।सुधाकर ने कहा, मैं दो दिनों के बाद आरटी-पीसीआर परीक्षण करवाऊंगा और अगर रिपोर्ट नकारात्मक आती है तो मैं बुधवार से काम फिर से शुरू कर दूंगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   11 Jan 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story