• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Collector Shri Agrawal will conduct daily in Neemuch Municipal Office, Public Hearing Collector has given instructions to suspend the Deputy Engineer!

नगरपालिका कार्यालय नीमच: नगरपालिका कार्यालय नीमच में प्रतिदिन कलेक्‍टर श्री अग्रवाल करेगें,जनसुनवाई कलेक्‍टर ने उपयंत्री को निलम्बित करने के दिए निर्देश!

October 4th, 2021

डिजिटल डेस्क | नीमच कलेक्‍टर श्री मंयक अग्रवाल नगरपालिका कार्यालय नीमच में प्रतिदिन दोपहर 12 से एक बजे तक (सोमवार व मंगलवार) को छोडकर शेष दिनों मे जनसुनवाई कर,आमजनों की समस्‍याओं को सुनेगें, और उनका निराकरण करेगें। यह बात कलेक्‍टर श्री मंयक अग्रवाल ने सोमवार को समय सीमा पत्रों के निराकरण की समीक्षा के दौरान मुख्‍य नगरपा‍लिका अधिकारी नीमच से चर्चा में कहीं।

कलेक्‍टर श्री अग्रवाल ने नगरपालिका के वार्ड नम्‍बर-40 में स्‍ट्रीट लाईट लगाने संबधी शिकायत का निराकरण नही करने पर न.पा.नीमच के उपयंत्री को निलम्बित करने के निर्देश दिए।

उन्‍होने जनपद नीमच के सीएम हेल्‍पलाईन शाखा के प्रभारी पंचायत समन्‍वयक अधिकारी द्वारा शिकायत का सही ढंग से उत्‍तर अपलोड नही करने पर उनकी दो वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश भी जनपद सीईओ को दिए। बैठक में कलेक्‍टर श्री अग्रवाल ने जावद तहसीलदार के बैठक में उपस्थित नही होने और बगैर अनुमति के मुख्‍यालय छोडने पर कारण बताओं सूचना पत्र जारी करने के निर्देश दिए।

कलेक्‍टर ने नगरपालिका नीमच के सीएमओं को निर्देशित किया, कि वे शहर में संचालित सांची दुग्‍ध पार्लरों पर दुग्‍ध के अलावा अन्‍य, सामग्री का विक्रय करने वाले दुग्‍ध पार्लरों के विरूद्ध अविलम्‍ब कार्यवाही करें। उन्‍होने सभी जिला अधिकारियों को उनके विभाग से संबंधित योजनाओं की साप्‍ताहिक प्रगति रिपोर्ट प्रति सप्‍ताह शुक्रवार तक प्रस्‍तुत करने के निर्देश दिए। बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्री गुरू प्रसाद, एडीएम श्री एस.आर.नायर व अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...