गुरुग्राम : ठेकेदार ने रची लूट की फर्जी साजिश

May 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने गुरुवार सुबह दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर फर्जी डकैती की साजिश रचने के आरोप में एक श्रमिक ठेकेदार को गिरफ्तार किया है।

ठेकेदार की पहचान गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क निवासी कमल सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह 11.50 बजे सिंह ने पीसीआर कॉल की और कहा कि सेक्टर 5 स्थित एक बैंक के खाते से 4.40 लाख रुपये निकालकर वह अपनी कार से नोएडा जा रहा था, जब वह दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर झारसा फ्लाईओवर पर पहुंचा तो बाइक सवार तीन हमलावरों ने बंदूक की नोक पर नकदी लूटने का आरोप लगाया।

पुलिस ने शुरुआती जांच के दौरान करीब 80 से 100 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जो संदिग्ध पाए गए।

पुलिस ने आईएएनएस को बताया, पूछताछ के दौरान सिंह ने खुलासा किया कि उसे नोएडा में मजदूरों को भुगतान करना था, लेकिन वह कर्ज में है। इसलिए उसने सोचा कि यह फर्जी योजना सफल होने पर उसे मजदूरों को भुगतान नहीं करना पड़ेगा। सिंह ने नकदी वापस ले ली थी, लेकिन रकम अपने भाई जितेंद्र की पत्नी को सौंप दी। पुलिस ने राजेंद्र पार्क स्थित उसके भाई के घर से नकदी बरामद की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.