वैक्सीनेशन महा अभियान के दूसरे चरण को सफल बनाने में जुटे कोरोना वालंटियर (कहानी सच्ची है)!

Corona volunteers (the story is true) working to make the second phase of the Vaccination Maha Abhiyan a success!
वैक्सीनेशन महा अभियान के दूसरे चरण को सफल बनाने में जुटे कोरोना वालंटियर (कहानी सच्ची है)!
वैक्सीनेशन महा अभियान वैक्सीनेशन महा अभियान के दूसरे चरण को सफल बनाने में जुटे कोरोना वालंटियर (कहानी सच्ची है)!

डिजिटल डेस्क | बैतूल मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के तत्वाधान में जिले में चलाए जा रहे मैं कोरोना वालंटियर अभियान के तहत जिले के सभी विकास खंडों में पंचायत स्तर पर कोरोना वालंटियर सक्रिय होकर प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण रोकने की चलाई जा रही मुहिम में सहयोग प्रदान कर रहे है। बैतूल जिले में वैक्सीनेशन महा अभियान का दूसरा चरण 25 एवं 26 अगस्त को चलाया जायेगा। अभियान के तहत कोविड-19 टीके का प्रथम डोज एवं ड्यू नागरिकों को दूसरा डोज लगाया जायेगा। जन अभियान परिषद की जिला समन्वयक श्रीमती प्रिया चौधरी ने बताया कि कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस ने टीकाकरण अभियान को सफल बनाने नागरिकों से अपील की है।

टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिये जन अभियान परिषद में पंजीकृत कोरोना वालंटियर एवं ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति के सदस्य के द्वारा ग्राम-ग्राम जाकर वैक्सीनेशन के लिए ग्राम वासियों में जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसके तहत विकासखंड भैंसदेही में ग्राम पंचायत निपान्या में सभी ग्राम वासियों को घर-घर पीले चावल का निमंत्रण देकर सभी को वैक्सीनेशन सेंटर जाने की अपील की गई। साथ ही शत-प्रतिशत गांव के वैक्सीनेशन में सभी युवा लोग और ग्राम के सभी वरिष्ठ जनों की सहभागिता करने हेतु ब्लॉक समन्वयक श्री विकास कुमरे एवं कोरोना वालंटियर श्री सरावन मन्नासे द्वारा अनुरोध किया गया।

विकासखंड शाहपुर में अनुविभागीय अधिकारी के निर्देशानुसार नगर के कुछ क्षेत्रों में जहां वैक्सीनेशन कम हुआ था, उन क्षेत्रों का ब्लॉक समन्वयक श्री विवेक मालवी एवं मेंटर श्री दीपचंद वर्मा, श्री शुभम साहू, श्री शकुन चौरे के साथ भ्रमण कर वैक्सीनेशन के फायदे बताकर पीले चावल का निमंत्रण देकर वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया गया। इसी तरह विकासखंड आमला के ग्राम लादी में कोरोना वालंटियर श्री गोपाल कुमरे द्वारा टीकाकरण हेतु पीले चावल देकर ग्रामीणों को आमंत्रित किया गया।

Created On :   25 Aug 2021 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story