बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने का ऑपरेशन जारी, शिवराज की भी नजर

Operation to save the child who fell in borewell in Betul continues, Shivraj is also watching
बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने का ऑपरेशन जारी, शिवराज की भी नजर
बैतूल बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने का ऑपरेशन जारी, शिवराज की भी नजर

डिजिटल डेस्क, बैतूल/भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मंगलवार की शाम को बोरवेल के गडढ़े में गिरे आठ वर्षीय तन्मय को बचाने का अभियान जारी है। इस अभियान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी नजर है। ज्ञात हो कि जिले के आठनेर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम मांडवी में एक सप्ताह पूर्व सुनील दियावार ने बोरवेल के लिए गडढा कराया था, जिसमें मंगलवार शाम पांच बजे उनका बेटा तन्मय (8) गिर गया। तन्मय को सुरक्षित निकालने के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सहित एसडीईआरएफ की टीम राहत व बचाव कार्य में लगी हुई है।

म्ंगलवार की शाम को बच्चे के बोरवेल के गडढे में गिरने के बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है। लगभग 20 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजर गया है, मगर अब तक बच्चे के करीब पहुंचने में सफलता नहीं मिली हैं। वहीं बच्चे की हरकत पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगा है और ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है।

राज्य के मुख्यमंत्री चौहान भी इस रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर रखे हुए है। मुख्यमंत्री ने सीएमओ सहित स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के दिए निर्देश देते हुए बताया है कि रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

मुख्यमंत्री के अनुसार सुबह तक लगभग 30 से 35 फुट तक खुदाई हुई, एसडीईआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद, तन्मय को सुरक्षित निकालने का प्रयास जारी है, पूरी रात मौके पर जिला कलेक्टर, एसपी रहे मौजूद।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story